जुम्मे की नमाज के बाद देशभर में तनाव… कई जगह सड़कों पर ‘हमास’ के समर्थन में उतरा जिहादी झुंड

इजरायल और फिलस्तीनी आतंकी संगठन हमास के बीच चल रहे युद्ध का असर भारत में भी देखने को मिल रहा है

दरअसल, आज यानी शुक्रवार को जुम्मे की नमाज के बाद देशभर में तनाव माहौल बना हुआ है. बताया जा रहा है कि कई जगह सड़कों पर जिहादी झुंड उतर कर इस्लामिक आतंकी संगठन हमास के समर्थन में नारेबाजी कर रहे है. बीते दिनों AMU में फिलस्तीन और हमास के समर्थन में कुछ लोगों ने मार्च निकाला था.   
जानकारी के लिए बता दें कि देश के कई बड़े राज्यों में इसका असर देखने को मिला है. कश्मीर के बड़गाम, तेलंगाना के भाग्यनगर और उत्तर प्रदेश के राजधानी लखनऊ  में  आतंकी संगठन हमास के समर्थन में जिहादी झुंड ने प्रदर्शन किया है. बता दें कि जिहादी झुंड ने हमास के समर्थन में भारत को झुलसाने की साजिश रच रही है. जिस तरह देश के कई शहर में अब खुलेआम इस्लामिक आतंकी संगठन हमास के समर्थन में नारेबाजी के साथ जिहादी झुंड प्रदर्शन कर रहे है.
वहीं, बीते सप्ताह इजरायली फोर्स और हमास के बीच युद्ध शुरू होने के बाद देश में ज्यादातर लोग सोशल मीडिया पर दो धड़ों में बंट गए हैं. अधिकांश लोग इजरायल पर भारत सरकार के स्टैंड के साथ है जबकि कुछ लोगों ने हमास जैसे आतंकी संगठन के हमले का समर्थन किया है. 
जानकारी के लिए बता दें कि 9 अक्टूबर को AMU के सैकड़ों छात्रों ने फिलिस्तीन के समर्थन में कैंपस में प्रदर्शन किया था. इस दौरान उन्होंने वी स्टैंड फिलिस्तीन के साथ नारेबाजी भी की थी. AMU के छात्रों ने फिलिस्तीन के समर्थन में अल्लाह हूं अकबर के नारे लगाए थे. इस दौरान वह हाथों में वी स्टैंड विद फिलिस्तीन, AMU स्टैंड विद फिलिस्तीन के पोस्टर लिए हुए थे. इजरायल पर हुए हमास के हमले का भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विरोध करते हुए इजरायल का समर्थन किया है.

Comment: