_भारत मे तो है सर्व सुविधा संपन्न पर भारतीय मुसलमानों पर सउदी के मुस्लिम शेखो का जानिए नजरिया_*

विवेक दर्शन पत्रिका

अभी हाल ही में अरब द्वारा तबलीगी जमात को आतंकवादी मानते हुए अरब में ही प्रतिबंधित कर दिया। और यह जब भारत में उनके इन सभी कुकर्मी का हमे साली से पता था तो भी माननीय विपक्ष और तथाकथित सेकुलर इनके बेन को तो छोड़िए किसी भी प्रकार से किसी भी सुविधा में कमी नहीं चाहते और देश में गर्द मचाने की पूरी छूट के पक्षधर है ।

भारत, पाकिस्तान और बांग्लादेश के मुसलमान अपने आप को अरबीयों का वंशज मानते हैं और अपने आप को अरबी दिखाने के जुनूनी होते हैं इसलिए हर मुस्लिम रैली मे कहते फिरते है और शेखी बघारते रहते है कि हमारे पूर्वजो ने इस देश मे 800 वर्षो तक राज किया हम यहाँ के मालिक है ..फलाना ठिकाना जैसे बाते आये दिन भारत के मुसलमान कहते रहते है

पर सच्चाई इसके बिल्कुल उलट है.. इनके पूर्वज मुस्लिन नही हिन्दू ही थे जो तलवार के डर से खतना करवाकर मुसलमान बन गये।

पर अरब देशों के मुसलमान इनको मुसलमान ही नहीं मानते.. यह बिल्कुल सत्य बात है…

अरबी लोग इनके लिए बेहद गंदी भाषा उपयोग करते है और कुत्ता, ज़लील, कन्वर्टिड, हैवान आदि शब्दों से सम्बोधित करते हैं । साथ ही अपने से दूर रखते हैं । इनको अपने बाप दादा की गलतियों का नतीजा मानते हैं ।

भारत से हज करने गये हर मुस्लिम हाजियों को वहाँ दोयम ही बोला जाता है और उनके साथ उसी तरह से व्यवहार किया जाता है।

50 साल किसी अरब देश में नौकरी करने पर भी किसी एशिया के मुसलमान को वहाँ की नागरिकता आज तक नही मिली

कोई एशिया का मुसलमान वहाँ की अरबी मुसलमान औरत से शादी नहीं कर सकता और अगर कोशिश करे तो मार दिया जाता है

किसी एशिया के मुसलमान की हिम्मत नहीं कि किसी अरबी शेख की आँखों में आँखें डालकर बात कर सके

अगर कोई एशिया का मुसलमान वहाँ किसी अरबी से ये बोले कि हमने हिंदोस्तान पर 1000 साल राज किया तो वो अरबी शेख पहले तो उसे गंदी गालियाँ देगा और मूँह पर थूकेगा और बोलेगा कि जो किया हमने किया !! तुम हो ही कौन ?? तुम हमारे गुलाम हो । ये सब आप यूट्यूब पर देख सकते है।

वहाँ पर अरबी शेख जब चाहे किसी एशिया के मुसलमान की औरत को उठवा सकता है और नमकीनबेगम के नाम पर रखैल बना सकता है । लेकिन एशिया के मुसलमान की हिम्मत नहीं कि विरोध कर सके

एशिया के मुसलमान अरब के ज़र्रे ज़र्रे को पाक समझते हैं । वहाँ अगर किसी कागज़ पर अरबी में चाहे गंदी और अश्लील बातें ही क्यों न लिखी हों ! उसको भी उठाकर चूमते हैं और सजदा करते हैं

किसी अरबी शेख की किसी एशिया के मुसलमान से तनातनी होने पर शेख की ही बात वजनी होगी और उस गैर अरबी को माफी मांगनी पड़ेगी नही तो उस शेख को उसको सजा देने का हक है और माफी के रूप में अपने पाँव चटवाएगा । ये भी आप यू ट्यूब पर भी देख सकते हैं

वहाँ पर एशिया के मुसलमानों को भेड़, बकरी, ऊँट, घोड़ा आदि चराने के लिए ही अधिकतर लगाया जाता है और या फिर उनसे मल मूत्र उठवाया जाता है ।

अगर वहा किसी स्थान पर एशिया के मुसलमान ATM machine से पैसे निकलवाने के लाईन में खड़े हैं तो अरबी शेख चुपचाप आकर लाईन तोड़कर ही पैसे निकलवाकर ले जाएगा और किसी की हिम्मत नहीं कि विरोध कर सके ।

इतना सब इन भारत के मुसलमानों पर अत्याचार होता है उनके साथ गुलामों जैसा व्यवहार होता है… पर फिर भी ये लोग अरबों को ही अपना माईबाप मानते है और बड़े गर्व से कहते है कि हमारे 56 मुस्लिम देश है …. पर इन 56 मुस्लिम देशो मे इनकी औकात गुलाम से भी गई गुजरी होती है .. अभी हाल ही में इन 56देशी के साथ मीटिंग में जो पाकिस्तान की हालत हुई वह छिपी नहीं है 40से ज्यादा देशों में बाई काट कर दिया।

इतना सब होते हुए भी ये लोग जिस देश मे इतना मान सम्मान पाते है उसी के साथ गद्दारी करते है …

सोचिए आखिर क्यों

साभार
विवेक दर्शन पत्रिका
प्रतापसिंह

Comment: