Categories
व्यक्तित्व

बृजेश भैया आये, ब्राह्मण क्यों बौराये

बृजेश भैया आये, ब्राह्मण क्यों बौराये

✍️मनोज चतुर्वेदी “शास्त्री”

आज सम्भवतया: चांदपुर में माननीय उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा में ब्राह्मण समाज का सबसे बड़ा चेहरा बन चुके ब्राह्मण शिरोमणि श्री बृजेश पाठक उर्फ बृजेश भैया पधार रहे हैं।
बृजेश भैया एक बेहद मृदभाषी, हँसमुख और प्रभावशाली व्यक्तित्व के स्वामी हैं।
उनका यह दौरा निश्चित रूप से भाजपा की लोकसभा चुनावी रणनीति मेरा बूथ सबसे मज़बूत अभियान का एक हिस्सा है।
स्पष्टतया यह न तो ब्राह्मण समाज की कोई रैली है और न ही बृजेश भैया का आगमन किसी भी रूप में व्यक्तिगत है।
अतः भाजपा कार्यकर्ताओं, भाजपा पदाधिकारियों, संघ कार्यकर्ताओं, हिन्दू संगठनों और समाचार-पत्रों के संवाददाताओं को इस कार्यक्रम में उपस्थित होना आवश्यक है।
परन्तु यहां तो कुछ ब्राह्मण समाज के कुछ स्वयम्भू नेता, ठेकेदार उछल-कूद मचाते घूम रहे हैं। चंद छुटभैये नेता भी बृजेश भैया के बेहद करीबी होने का दावा करते घूम रहे हैं, और उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ मचाने में सबसे आगे बढ़ना चाहते हैं।
ब्राह्मण एक बुद्धिजीवी प्राणी है, उन्हें यह समझना चाहिए कि यही अवसर है जब वह एकजुटता के साथ जिले में ब्राह्मण समाज की उपेक्षा, उनके साथ होने वाले भेदभाव और अन्य समस्याओं जिनका विशेष सम्बन्ध ब्राह्मणों से है, बृजेश भैया के सामने रखने का प्रयास करें।
लेकिन यहां नेताजी से व्यक्तिगत सम्बन्ध बनाने की होड़ में शामिल होना चाहता है।

अरे भैया, अगर व्यक्तिगत सम्बन्ध बनाने हैं तो जाइये बृजेश भैया के महानगर स्थित निवास पर, और भाभी जी के हाथों की एक कप चाय की चुस्कियों के साथ सम्बन्धों को प्रगाढ़ कीजिये। उनकी बग़ल में बैठकर अपनी व्यक्तिगत महत्वाकांक्षाओं और समस्याओं पर चर्चा कीजिये।
यहां सार्वजनिक तौर प

ऐसे और पोस्ट देखने के लिए और शास्त्री सन्देश से जुड़ने के लिए क्लिक करें 👇👇

https://kutumbapp.page.link/Gjck5mkqaYAHjT9X9

Comment:Cancel reply

Exit mobile version