हिन्दू जागृति के कारण विश्व भर में क्या हुआ?

दुनिया भर के सभी हिंदुओं को यह संदेश पढ़ना चाहिए!

कई लोग सोशल मीडिया को हल्के में लेते हैं, लेकिन मैं आपको इसकी ताकत बता दूं। इसे पढ़ने में केवल एक मिनट का समय लगता है:

  1. भारत में हिंदुओं के नये आत्मविश्वास और एकता से पूरा यूरोप और अमेरिका दबाव महसूस कर रहा है!

  2. गरीब भारतीयों को मुसलमान या ईसाई बनाने की साजिश का हिंदू एकता से पर्दाफाश। हमारी वर्तमान सरकार ने 22,000 गैर सरकारी संगठनों और 4 प्रमुख ईसाई धर्मांतरण संगठनों पर प्रतिबंध लगा दिया है!

  3. हिंदू एकजुटता के कारण “लव जिहाद” अब 50% तक कम हो गया है और कई राज्यों में यह गैरकानूनी भी है।

    4.हिन्दुओं की एकता के कारण कई स्थानों पर जिहाद का कारोबार चौपट हो गया!

  4. हिन्दू एकता के कारण ही सनातन धर्म के विरुद्ध बोलने वाले 70% लोगों का मुंह बंद हो गया है, इसके विपरीत कई विदेशी भी इसे स्वीकार करने लगे हैं।

  5. हिंदू एकता ने व्हाट्सएप और फेसबुक पर हमारे त्योहारों और संस्कृति के बारे में चुटकुले 80% कम कर दिए हैं!

  6. हिन्दू जनमानस की एकता के कारण सम्पूर्ण विपक्षी दल अब हिन्दू दिखने का राग अलाप रहा है!

  7. हिंदू एकता ने बॉलीवुड पर डाला दबाव.

  8. हिंदू अब पहले जैसे शांत नहीं रहे, अब वे विदेशों में लंदन जैसी जगहों पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, पाकिस्तानी दुकानों और रेस्तरां का बहिष्कार कर रहे हैं!

  9. सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हिंदुओं की हीनता कम हो गयी है. हमें आत्मविश्वास मिला. हम अपने आप को, अपनी संस्कृति को, अपने महान इतिहास को कम आंक रहे थे, यह बंद हो गया। विश्व के लोग हमारी महान संस्कृति से आकर्षित हैं।

    भले ही सोशल मीडिया पर आपके केवल 10 हिंदू मित्र हों, उनके बीच इन विचारों को फैलाने से आपको लाखों हिंदुओं तक पहुंचने में मदद मिलेगी!

    यदि आप स्वयं नहीं लिखते हैं, तो कम से कम लिखने/बोलने वालों के विचारों को कॉपी करते हुए, अग्रेषित करते रहें, साझा करते रहें।

    हिंदू धर्म के प्रति जागरूकता दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। यहां तक कि “छद्म-धर्मनिरपेक्षता” का समर्थन करने वाले हिंदू भी अपनी स्थिति के बारे में सोचने लगे हैं!

    जो लोग संवाद करने के लिए सोशल मीडिया का उपयोग करते हैं, जरूरी नहीं कि वे निष्क्रिय हों; कुछ शिक्षा के क्षेत्र में हैं, कुछ नौकरीपेशा हैं, कुछ व्यवसाय में हैं या स्व-रोज़गार या उद्यमी हैं!

    लेकिन हर कोई हिंदुओं को संगठित करने और उनमें जागरूकता पैदा करने के लिए “धर्म कार्य” के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहा है!

    बिना कुछ हासिल किये निकल जाने से बेहतर है एक लक्ष्य के लिए जीना! कम से कम अगली पीढ़ी तो गर्व से कहेगी कि मेरे माता-पिता अपनी संस्कृति और देश के लिए लड़े!

    हिंदू संगठन एक ठोस शक्ति है. इसलिए महान संदेश को जोड़ते और फैलाते रहें, क्षमा करके, भूलकर, दूर होकर और जातिगत मतभेदों को मिटाकर एक-दूसरे की मदद करें!
    हमारा एकमात्र लक्ष्य यह है कि भारत एक हिंदू राष्ट्र था, एक हिंदू राष्ट्र है और एक हिंदू राष्ट्र रहेगा
    और भारत एक बार फिर एक महान राष्ट्र और महाशक्ति बन जायेगा। हमारे सभी हिंदू भाइयों की एकता बहुत जरूरी है।’

    🚩जय श्री राम!🚩

    मैंने साझा करने का अपना कर्तव्य निभाया।🙏🙏
    क्या आप भी यह सूत्र साझा करेंगे? Jay shree ram ji

Comment: