पूरे देश और हिंदू समाज को संगठित करने का आसान और सटीक सूत्र*

देश को विश्व गुरु बनाने का दायित्व हिंदू समाज पर ही निर्भर है। हमे एक ही कार्य करना होंगा की पूरे देश के सभी मंदिरों को एकदुसरे से जोड़ना होंगा। और राम मंदिर को इन सभी मंदिरों का मुख्य कार्यालय बनाना होंगा। और वही से देश के सभी मंदिरों को चलाना होंगा और देश के सभी कमज़ोर हिंदुओं को इन्ही मंदिरों द्वारा सहायता पहुंचाना होंगा। जिनके पास काम नहीं है उन्हें रोजगार देना होंगा। पूरे देश में कही भी, कोई भी विधर्मी हमारे हिंदू भाई बहन पे अत्याचार करने पर, सबसे पहले हमे वहा के पास के मंदिर में तुरंत सूचित करना होंगा और वो मंदिर हमारे मुख्य मंदिर राम मंदिर को सूचना दे और उस मुख्य मंदिर का कार्य होंगा की वह वहा के आसपास के हिंदू संगठन को सूचित करे और कुछ ही मिनटों में वो संघठन उनकी सहायता के लिए पहुंच जाएगा। इस से फायदा यह होंगा की, कुछ ही दिनों में कोई भी विधर्मी, हिंदू भाई पे अत्याचार करना बंद कर देगा। क्यों की संघठन से बड़ी कोई शक्ति नहीं होती है। हर हिंदू भाई को कर्मठ बनाना ही हमारा लक्ष्य होना चाहिए। समाज में जो भी बंधु कमज़ोर है पिछड़ गए है, हमारा दायित्व है की हम उन्हें सबल और समर्थ बनाए। हर सन्डे को देश के सभी मंदिरों में एक घंटे की पूजा रखनी होंगी। और उसमे वहां के आसपास के सभी सनातनी हिंदू को मंदिर में आना जरूरी और अनिवार्य होंगा। हनुमान चालीसा या कोई भी गीता या रामायण के पाठ के बाद हमारे संस्कृति संस्कार के बारे में आपस में चर्चाएं करनी होंगी और हर सनातनी हिंदू को हमारे संस्कृति संस्कार के बारे में जागरूक करना होंगा। हर हिंदू को अपने आसपास के मंदिर में आना अनिवार्य ही नहीं जरूरी होंगा। उनकी बॉइमेट्रिक फिंगर प्रिंट्स अटेंडेंस लेनी होंगी। और देश के हर हिंदू भाई को उस मंदिर से उसकी जरूरत की हर सहायता पहुंचानी होंगी। तभी देश में राम राज्य स्थापित हो पाएगा। और हिंदू राष्ट्र तो अपने आप स्थापित हो जायेगा।

और ये कार्य हमे आने वाले 2 साल में मोदीजी के रहते हुवे ही पूर्ण करना होंगा।

इसके फायदे जाने:

1. हिंदू हमेशा संगठित रहेगा।
2. सनातन धर्म का प्रचार प्रसार हो जायेगा।
3. सनातन धर्म के प्रचार से पूरे देश में पर्यावरण संतुलन होना शुरू हो जायेगा।
4. पूरे देश में राष्ट्रवाद, देशभक्ति, देश के प्रति अपना कर्तव्य जागने लगेंगी।
5. चुनाव में हिंदू का मतदान प्रतिशत अपने आप अधिक हो जायेगा।
3. आने वाले हर चुनाव में देश के कर कोने में हिंदूवादी पार्टी ही जीतेगी।
4. हिंदू पे कोई भी अत्याचार नहीं करेगा।
5. देश का हर हिंदू भाई कर्मठ हो जायेगा।
6. हर हिंदू अपने संस्कार संस्कृति के प्रति जागरूक होंगा।
7. दुनिया की कोई भी ताकत हिंदू का धर्मांतरण नही कर पाएगी।
8. जिनका भी धर्मांतरण हुवा है उनकी घर वापसी खुद ब खुद होने लगेंगा।
9. देश के किसी भी कोने में सनातनी हिंदू के साथ कोई अत्याचार नहीं कर पाएगा।
10. राम राज्य की स्थापना हो जायेगी।
11. हिंदू भाई जैसे जैसे अपने संस्कार संस्कृति की और आने लगेगा, वैसे वैसे देश में भ्रष्टाचार चोरी डकैती अत्याचार लालच सब खत्म होने लगेंगे।
12. गौ माता राष्ट्र माता ही नहीं, विश्व की माता हो जायेगी।
13. हिंदू संगठित होंगा तो भारत देश विश्व गुरु तो अपने आप हो जायेगा।

वैसे और भी बहुत सारे फायदे होंगे जिन्हें लिखने बैठुंगा तो कई किताबे कम पड़ जाएंगी।

हिंदू ही एक ऐसी सभ्यता तथा जीवन शैली है जिसमें सम्पूर्ण मानवमात्र का कल्याण निहित है। हिंदुत्व ही पूरे विश्व में मानवता के लिए पोषक और सर्वोत्तम विचाराधारा है। ‘ सत्य, अहिंसा, शांति और समता…ये सनातन हिंदू धर्म के चार स्तम्भ हैं ।

मैने अपने काम किया है, बस आपका काम है इस संदेश को देश के हर हिंदू घर में पहुंचाना।

जय श्री राम
भारत माता कि जय

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Latest Posts