हिन्दुओ, जीवित रहना हो, तो लडना सीखें, आत्मरक्षा करना सीखें ! – टी. राजासिंह, भाजपा विधायक, तेलंगाना


भारत ‘सेक्युलर’ राष्ट्र होने के कारण ही भाग्यनगर (हैदराबाद) के हिन्दू युवक नागराजू की दिनदहाडे हत्या हुई । जब तक भारत अखंड ‘हिन्दू राष्ट्र’ नहीं बनता, तब तक हिन्दू इसी प्रकार मारे जाएंगे । नागराजू की हत्या करनेवाले मुसलमान होने के कारण उन पर कोई कार्यवाही नहीं होगी, अपितु तेलंगाना सरकार और एम.आई.एम. दल उन्हें बचाने का प्रयत्न करेंगे । जिस समय नागराजू को मारा जा रहा था, तब वहां उपस्थित 90 प्रतिशत हिन्दू शांत थे । हिन्दू लडना नहीं चाहते, अपितु मरने के लिए तैयार हैं । हिन्दू आज ‘सेक्युलर’ बन गए हैं तथा वे ‘हिन्दू -मुसलमान भाईभाई’ की विचारधारा रखकर जी रहे हैं । ऐसे ‘सेक्युलर’ हिन्दू ध्यान रखें कि, कल ये धर्मांध आपकी बहन, पुत्री और माता को घर से उठाकर ले जाएंगे । इसलिए हिन्दुओ, जीवित रहना हो, तो लडना सीखें, आत्मरक्षा करना सीखें । अन्यथा आनेवाले समय में आपको मस्तक पर तिलक लगाने के लिए विचार करना पडेगा, ऐसा स्पष्ट प्रतिपादन तेलंगाना स्थित गोशामहल के भाजपा के विधायक श्री. टी. राजासिंह ने किया है । हिन्दू जनजागृति समिति द्वारा ‘नागराजू की हत्या : सेक्युलर गैंग मौन क्यों ?’ इस विषय पर आयोजित ऑनलाइन ‘विशेष संवाद’ में वे बोल रहे थे ।

इस अवसर पर ‘द लीगल हिन्दू’ के राष्ट्रीय सहसंस्थापक श्री. समीर चाकू ने कहा कि, जिस नागराजू की निघृण हत्या हुई है, वह हिन्दू होने के कारण कांग्रेस के राहुल गांधी, ‘आप’ के अरविंद केजरीवाल, वामपंथी, सेक्युलर दल वहां मिलने नहीं जाएंगे; क्योंकि वे धर्म-जाति आधारित राजनीति करते हैं । प्रसारमाध्यम भी उसका विशेष प्रसार नहीं करेंगे । इसलिए हिंदुओं को स्वरक्षा के लिए लडना सीखना चाहिए ।

इस समय बजरंग दल के मुंबई के भूतपूर्व संयोजक श्री. उमेश गायकवाड ने कहा कि, केवल नागराजू की ही नहीं, इससे पूर्व देशभर में अनेक हिन्दुआें की हत्या हुई है, इनके पीछे बडा षड्यंत्र है । अब तो आतंकवादी, खालिस्तानी और नक्सलवादी एकत्रित आ गए हैं । मुंबई में एक पूछताछ में सामने आया है कि, वर्ष 2024 में देश में बडा दंगा करवाने का षड्यंत्र चल रहा है । एक बडा संघर्ष होनेवाला है । इसलिए हिंदुओं को व्यवस्था के साथ रहकर लडना चाहिए ।

इस समय हिन्दू जनजागृति समिति के प्रवक्ता श्री. नरेंद्र सुर्वे ने कहा कि, भारत में हिन्दुओं की हत्या कर हिंदुओं को ही बदनाम करने का जागतिक षड्यंत्र चल रहा है । हिन्दुओं की हत्या करनेवाले मुसलमानों को छुडवाने के लिए ‘जमियत-ए-उलेमा’ संगठन आर्थिक सहायता कर रहा है । केरल और कर्नाटक राज्यों में ‘पॉप्युलर फ्रंट ऑफ इंडिया’ ने अनेक हिन्दुओं की हत्या की है । इस संगठन पर केंद्र को प्रतिबंध लगाना चाहिए । हिंदुओं को अब स्वरक्षा के लिए जागृत होना चाहिए । निद्राधीन हिन्दुओं को विविध प्रकार के जिहाद की जानकारी तथा स्वधर्म की शिक्षा देकर जागृत करना चाहिए ।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *