तमिलनाडु में भी भाजपा ने गजब छलांग लगाई

तमिलनाडु के स्थानीय निकाय चुनाव में बीजेपी तीसरी बड़ी पार्टी के रूप में उभरी है. भाजपा ने 132 नगर पंचायत वार्ड सदस्य सीटों पर और 51 नगर पालिका वार्ड सदस्य सीटों पर जीत हासिल किया है.

भाजपा ने स्थानीय शहरी निगम वार्ड की 11 सीटों पर भी जीत हासिल किया है. यह आंकड़ा आप को छोटा लग सकता है लेकिन तमिलनाडु की द्रविड़ राजनीति में राष्ट्रवाद की यह बहुत बड़ी उपलब्धि है. भाजपा जहाँ हारी है वहां भी अपनी उपस्तिथि दर्ज कराई है. इसका पूरा श्रेय वर्षो से संघर्षरत राष्ट्रवादियो के साथ IPS की नौकरी छोड़कर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बने के. #अन्नामलाई को भी जाता है।

आईपीएस की नौकरी छोड़ कर उस दल में शामिल होना जिसकी सत्ता में आने की दूर-दूर तक गुंजाइश नहीं वाकई अन्नामलाई हिम्मतवाला बंदा तो है और आते तमिलनाडु में राष्ट्रवादी झंडे गाड़ने शुरू कर दिए ।।

दक्षिण भारत में राष्ट्रवाद को लेकर समाज उठ खड़ा होने लगा है दक्षिण में जिहादी चर्च वामपंथी उनके गठजोड़ बहुत तगड़ा है लेकिन दक्षिण भारत का हिंदू नौजवान वह चाहे किसी भी क्षेत्र में हूं वह राष्ट्र धर्म के प्रति गंभीर होने लगा है यह तमिलनाडु दक्षिण भारत सहित पूरे देश के लिए शुभ संकेत है।
तमिलनाडु के सभी संघर्षरत राष्ट्र वादियों का अभिनंदन डटे रहो बढ़े चलो अंतिम विजय धर्म की होगी। भारत माता की जय।
वंदेमातरम।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *