गुर्जर समाज लेगा 22 सितंबर को हुए सम्राट मिहिर भोज के अपमान का बदला- राजकुमार भाटी

– सपा की सरकार आई तो सरकारी खर्चे पर लगाई जाएगी बाबा मिहिर भोज की प्रतिमा

– क्षेत्र के युवाओं को स्थानीय उद्योगों में रोजगार की लड़ाई की किया जाएगा मजबूत

ग्रेटर नोएडा, 2 फरवरी 2022। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान का दिन जैसे-जैसे नजदीक आता जा रहा है वैसे-वैसे ही समाजवादी पार्टी और रालोद के संयुक्त प्रत्याशी राजकुमार भाटी ने प्रचार प्रसार तेज कर दिया है। जिसके तहत सपा प्रत्याशी ने बुधवार को चूहडपुर, अट्टा पीर, दतावली, चिटेहरा, कटेहरा, नई बस्ती, बील अकबरपुर, फूलपुर, कोट, डेरीन आदि गांवों का दौरा किया। जहां बड़ी संख्या में युवाओं व ग्रामीणों ने ढ़ोल नंगाढ़ों और डीजे से स्वागत किया। इस दौरान ग्रामीणों ने सर्व सम्मति से राजकुमार भाटी को शत प्रतिशत समर्थन का ऐलान किया।

इस अवसर पर समाजवादी पार्टी और रालोद गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी राजकुमार भाटी ने कहा कि 22 सितंबर को प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गुर्जर सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा के अनावरण के दौरान नाम पर कालिख पुतवाकर पूरे समाज का अपमान किया था। वहीं भाजपा के स्थानीय कमजोर विधायक ने चूं तक नहीं की थी। ऐसे में गूर्जर समाज आने वाले 10 फरवरी को वोट की चोट से अपने पूर्वजों के अपमान का बदला लेगा और भाजपा को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाने का काम करेगा। इस अवसर पर उन्होंने ऐलान किया कि यदि उन्हें क्षेत्र की जनता ने सेवा का मौका दिया तो वो क्षेत्र के युवाओं को स्थानीय उद्योगों में रोजगार का रास्ता भी साफ करेंगे। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि आज चुनावी दौर में वर्तमान विधायक कुछ अर्जी फर्जी कागजात लेकर युवाओं को स्थानीय कंपनियों में रोजगार के लिए 40 फीसदी आरक्षण की बात कहकर बहकाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेरी चुनौती है उन्हें कि वो सही हैं तो उस 40 फीसदी आरक्षण के तहत नौकरी पाने वाले क्षेत्रीय युवाओं की सूची जारी करें। युवाओं के भविष्य से किसी भी हाल में समझौता नहीं किया जाएगा।

इस अवसर पर सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष फकीरचंद नागर, गजराज नागर, अतुल पंडित, डॉ महेंद्र नागर, प्रधान सुशील नागर, सुरेंद्र नागर, श्याम सिंह भाटी, जगत खारी, जगबीर नंबरदार, संतराम भाटी, सुनील भाटी, भूपेंद्र सिंह, रणसिंह, राजेश भाटी, सुरेंद्र भाटी, बचन भाटी आदि लोग मुख्य रूप से मौजूद रहे।

Comment: