बार एसोसिएशन दादरी ने किया बार काउंसिल सदस्य शिव किशोर गौड़ का स्वागत

 

दादरी। (अजय आर्य ) यहां पर बार एसोसिएशन ने बार काउंसिल ऑफ उत्तर प्रदेश के सदस्य शिव किशोर गौड़ का हार्दिक स्वागत और अभिनंदन किया। इस अवसर पर सदस्य श्री शिव किशोर गौड़ ने कहा कि बार एसोसिएशन दादरी का सहयोग और आशीर्वाद सदा उनके साथ रहा है। जिसके लिए वह हृदय से कृतज्ञता ज्ञापित करते हैं ।उन्होंने कहा कि बार एसोसिएशन दादरी की दीर्घ काल से चली आ रही लाइब्रेरी संबंधी मांग को वह तत्काल स्वीकार करते हैं और इसके लिए जो भी आवश्यक कार्यवाही होगी उसे भी यथाशीघ्र पूर्ण करा दिया जाएगा।

श्री गौड़ ने कहा कि वह स्वयं अधिवक्ताओं के कल्याण के लिए संघर्षरत हैं और जितना भी संभव होगा हर अधिवक्ता के लिए कुछ न कुछ सुविधाएं दिलाने के लिए वह अपने स्तर पर कार्य करते रहेंगे । उन्होंने कहा कि इसके लिए वह कानून मंत्री भारत सरकार सहित कई मंत्रियों और संबंधित विभाग के अधिकारियों से भी मिल चुके हैं और आगे भी मिलकर अधिवक्ताओं के लिए कार्य करते रहेंगे।
श्री गौड़ का अधिवक्ताओं की ओर से स्वागत करते हुए बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष बृजपाल भाटी ने अधिवक्ताओं की मांगों संबंधी ज्ञापन पढ़ कर सुनाया और अपेक्षा की कि उन्होंने जो भी मांगे इस ज्ञापन के माध्यम से माननीय सदस्य को सौंपी हैं उन्हें वह शीघ्र पूर्ण कराएंगे। इस अवसर पर वरिष्ठ अधिवक्ता रिशिपाल भाटी, जयपाल सिंह नागर ,देव शर्मा कौशिक, मनिंद्र मोहन शर्मा ,महेंद्र सिंह भाटी, अनिल भाटी ,दयानंद नागर , इंद्रजीत तोगड़ सहित अनेकों अधिवक्ता उपस्थित थे । कार्यक्रम की अध्यक्षता बार एसोसिएशन दादरी के अध्यक्ष राज्यपालसिंह नागर ने की।

डॉ॰ राकेश कुमार आर्य

मुख्य संपादक, उगता भारत

More Posts

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *