दिल्ली मर्डर : सुशील ने बीवी के साथ छेड़खानी करने वाले मुस्लिम युवकों का किया विरोध तो मिली मौत

दिल्ली मर्डर: सुशील ने बीवी के साथ छेड़खानी का किया था विरोध, चांद ने मार डाला!
मृतक सुशील की फाइल फोटो.

देश में कहीं लव जिहाद की दिल दहला देने वाली घटनाएं घटित हो रही है तो कहीं किसी नौजवान को अपनी पत्नी की इज्जत बचाने की एवज में अपने प्राण गंवाने पढ़ रहे हैं । कुल मिलाकर मुस्लिम सांप्रदायिकता सिर चढ़कर बोल रही है । निकिता हो चाहे कोई और हिंदू बेटी हो कहीं पर भी अपने आप को सुरक्षित अनुभव नहीं कर रही हैं । कानून की धज्जियां उड़ाते भेड़िए खुलेआम घूम रहे हैं ।आवाम दुखी है और निजाम को कोई चिंता नहीं दिखती। अब ऐसी ही एक दिल दहला देने वाली घटना दिल्ली में घटित हुई है । जहां सुशील नाम के युवक को अपने प्राण केवल इसलिए गंवाने पड़ गए हैं कि उसने मुस्लिम युवकों से अपने पत्नी के साथ की गई छेड़खानी का विरोध किया था । मृतक सुशील के परिवार ने आरोप लगाया है कि मंगलवार को जब सुशील ने अपनी बीवी के साथ छेड़खानी का विरोध किया तो चांद नाम के शख्स, उसके भाई हसीन और पिता अब्दुल सत्तार के साथ कुछ अन्य लोगों ने धारधार चाकू से हमला कर दिया.

नई दिल्लीः नॉर्थ वेस्ट दिल्ली के महिंद्रा पार्क (Mahindra Park) थाना एरिया के भड़ौला गांव में मंगलवार दोपहर के वक्त एक दिल दहलाने वाली वारदात घटित हुई. यहां एक परिवार में तीन भाइयों पर धारदार हथियारों से हमला किया गया जिसमें एक भाई सुशील की मौत हो गई और दो घायल हैं. मृतक सुशील के परिवार वालों का आरोप है कि उनकी पिछली गली में रहने वाले चांद और उसके परिवार ने बहु को छेड़ा जहां से ये पूरा झगड़ा शुरू हुआ.

परिवार ने आरोप लगाया है कि मंगलवार को जब सुशील ने अपनी बीवी के साथ छेड़खानी का विरोध किया तो चांद नाम के शख्स, उसके भाई हसीन और पिता अब्दुल सत्तार के साथ कुछ अन्य लोगों ने धारधार चाकू से हमला कर दिया. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने अब्दुल सत्तार, उसकी पत्नी समेत 4 लोगों को हिरासत में ले लिया है. फिलहाल चांद और उसका भाई हसीन फरार हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इस बात पर शुरू हुई लड़ाई
मृतक के परिजनों की मानें तो ये झगड़ा म्यूजिक सिस्टम की तेज आवाज को लेकर शुरू हुआ था. पिछली गली में रहने वाला चांद और उसके परिवार के अन्य लोग उनके घर में म्यूजिक की आवाज कम करवाने आए और इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई. परिवार का आरोप है कि कहासुनी के बीच चांद और उसके परिवार ने बहु को छेड़ा. जब सुशील ने अपनी बीवी को छेड़ने का विरोध किया तो चांद नाम के शख्स, उसके भाई हसीन और पिता अब्दुल सत्तार के साथ कुछ अन्य लोगों ने धारधार चाकू से हमला कर दिया.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *