हिंदू महासभा के महिला महासभा प्रकोष्ठ की सिंहभूम जिला की अध्यक्ष बनाई गई शकुंतला शर्मा

जमशेदपुर ( विशेष संवाददाता ) ।अखिल भारत हिंदू महासभा की इकाई झारखंड प्रदेश महिला महासभा की प्रदेश अध्यक्ष सरस्वती महतो ने मानगो निवासी शकुंतला शर्मा को पूर्वी सिंहभूम जिला का अध्यक्ष मनोनीत किया है । पूर्वी सिंहभूम जिला की नवनिर्वाचित अध्यक्ष शकुंतला शर्मा का प्रदेश अध्यक्ष सरस्वती महतो ने माला पहनाकर स्वागत किया ।
शकुंतला शर्मा ने इस शुभ अवसर पर उपस्थित अखिल भारत हिंदू महासभा के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष धर्म चंद्र पोद्दार का आशीर्वाद प्राप्त किया और कहा कि वह अपने जिलाध्यक्ष के दायित्व का पूरी निष्ठा के साथ पालन करेंगी । साथ ही जिले में एक सशक्त टीम खड़ी करने का प्रयास करेंगी। जिससे महिला अधिकारों की रक्षा हो सके और हिंदू महासभा की विचारधारा का प्रचार प्रसार हो सके।

नवनिर्वाचित अध्यक्ष शकुंतला शर्मा ने अपने जिला की कार्य समिति की घोषणा की है। जिसके अनुसार अध्यक्ष शकुंतला शर्मा , उपाध्यक्ष रितु शर्मा मानगो एवं शालिनी अग्रवाल सोनारी महासचिव सबिता ठाकुर दीप विष्टूपुर सचिव मंजू अग्रवाल कदमा व रीता शर्मा मानगो कोषाध्यक्ष मनजीत कौर मानगो एवं कार्यसमिति सदस्य में जुगसलाई से चंद्र लता जैन , राखी सिंह , रूपा देवी , मीरा साव , मनीषा शर्मा गोलपहाड़ी से ललिता देवी कदमा से रश्मि सिंह और बारीडीह से स्वाति अग्रवाल को बनाया गया है ।
जिला टीम के सभी पदाधिकारी कार्यक्रम में उपस्थित थे । जिन्होंने पार्टी के प्रति निष्ठावान रहने की शपथ ली और आगामी चुनाव में पार्टी को सत्तासीन कराने की दिशा में कार्य करने की प्रतिज्ञा ली।
नवनिर्वाचित पूर्वी सिंहभूम जिला अध्यक्ष शकुंतला शर्मा ने कहा है कि मोबाइल में जो अश्लीलता परोसी जा रही है इसके विरूद्ध शीघ्र ही आवाज उठाई जाएगी और भारत के केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को इस बारे में लिखा जाएगा कि मोबाइल से सारी अश्लील चीजों को हटाया जाए
इस पर आवश्यकता पड़ेगी तो हम लोग काफी जोरदार आंदोलन भी करेंगी। महिलाओं ने कहा कि अश्लीलता के स्थान पर चरित्र निर्माण की दिशा में ठोस कार्य करने के लिए सरकार को पत्राचार किया जाएगा क्योंकि चरित्र निर्माण ही भारतीय संस्कृति का मूल संस्कार है
झारखंड प्रदेश महिला सभा की प्रदेश अध्यक्ष सरस्वती महतो ने पूर्वी सिंहभूम जिला कार्यसमिति की सभी पदाधिकारियों एवं कार्यसमिति सदस्यों को बधाई दी है। यह जानकारी झारखंड प्रदेश महिला सभा द्वारा जारी एक विज्ञप्ति में दी गई है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *