झारखंड प्रदेश हिंदू महासभा के चुनाव संपन्न : धर्म चंद्र पोद्दार बने दोबारा अध्यक्ष

जमशेदपुर । ( विशेष संवाददाता ) अखिल भारत हिंदू महासभा झारखंड प्रदेश के अध्यक्ष धर्म चंद्र पोद्दार ने बयान जारी कर जानकारी दी है कि राष्ट्रीय नेतृत्व के निर्देशानुसार झारखंड की हिंदू महासभा से संबंधित सभी समितियों , कार्य समितियों एवं प्रदेश समिति को भंग किया गया है ।

राष्ट्रीय पदाधिकारियों के निर्देश के अनुसार नई कार्य समिति का गठन भी किया गया है जिसके अनुसार प्रदेश अध्यक्ष धर्म चंद्र पोद्दार होंगे । उपाध्यक्ष पूर्वी सिंहभूम से राजकुमार केसरी , रांची से भास्कर राव , पाकुड़ से हरिदास टुडू , पश्चिमी सिंहभूम से डॉ लक्ष्मण गोप , सरायकेला- खरसावां से अजीत सिंह को बनाया गया है ।
इस अवसर पर श्री पोद्दार ने कहा कि देश में सावरकरवाद से ही परिवर्तन लाया जाना संभव है। उन्होंने कहा कि सावरकर जी हिंदी हिंदू हिंदुस्तान की बात करते थे , जो कि इस देश की मूल चेतना है। जो लोग छद्म धर्मनिरपेक्षता के आधार पर इस मूल चेतना को भूल जाने की बात करते हैं वे देश के शत्रु हैं । श्री पोद्दार ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में बेहतर दर्शन करने के लिए पार्टी अभिषेक अमर करेगी और समर्पित निष्ठावान कार्यकर्ताओं को टिकट देकर विधानसभा और संसद में प्रवेश करने का भरसक प्रयास करेगी ।अपने बधाई संदेश में राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबा पंडित नंदकिशोर मिश्र ने कहा कि श्री पोद्दार के नेतृत्व में संगठन निरंतर प्रगति पथ पर बढ़ता जा रहा है । हम आशा करते हैं कि नई टीम नई ऊर्जा के साथ प्रदेश में सांगठनिक विस्तार करेगी।
नियुक्ति संबंधी विज्ञप्ति के अनुसार महासचिव रांची के राज बर्मन को बनाया गया है ।सचिव पूर्वी सिंहभूम से श्यामसुंदर मिश्रा एवं पाकुड़ के उदित उदय सेन को बनाया गया है । कोषाध्यक्ष का भार रांची के संदीप गुप्ता को दिया गया है ।
कार्यसमिति सदस्य के रूप में रांची से विजय केडिया एवं मयंक बुधिया , पाकुड़ से चंदन प्रकाश , संजय सिंह , शिवम कुमार , धनबाद से अमरेश सिंह , बोकारो से सुशांत ओझा , पूर्वी सिंहभूम से राजेंद्र सिंह , संतोष कुमार गनेड़ीवाला , सन्दीप कुमार , दुमका से संदीप कुमार मंडल एवं गोड्डा से यदुवंशी आर्य को कार्यसमिति का सदस्य बनाया गया गया है ।
यह जानकारी अखिल भारत हिंदू महासभा द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में दी गई है ।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *