किशोर की हत्या के मामले में हिंदू महासभा ने दिया पीड़ित परिवार को अपना पूरा समर्थन

जमशेदपुर । ( संवाददाता ) अखिल भारत हिंदू महासभा एवं मुखी समाज कल्याण समिति के कुछ लोग आज आशु जिसकी हत्या की गई उसके परिवार के लोगों से मिले । पार्टी के प्रांतीय अध्यक्ष धर्म चंद्र पोद्दार ने पीड़ित परिवार के प्रति अपनी पूर्ण सहानुभूति व्यक्त करते हुए उन्हें आश्वस्त किया कि उन्हें न्याय दिलाने के मामले में हिंदू महासभा उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है। श्री पोद्दार ने कहा कि जो लोग समाज में उपद्रव फैलाकर शरीफ लोगों का जीना हराम कर रहे हैं वह समाज के शत्रु हैं। ऐसे लोगों का सफाया करना कानून का काम है। जिसके लिए जागरूक लोगों को गरीब आदमी के पक्ष में मैदान में आना चाहिए ।

प्राप्त सूचनाओं के आधार पर अखिल भारत हिंदू महासभा के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष श्री पोद्दार ने कहा है कि यह निश्चित तौर पर हत्या का मामला लगता है
जैसा कि बयान उस 14 वर्षीय बालक की बहन अंजलि ने दिया है उससे तो साफ जाहिर होता है कि यह आत्महत्या का मामला नहीं है बल्कि यह हत्या का मामला है । उन्होंने कहा कि इसकी गहन जांच उच्च स्तरीय स्तर पर होनी चाहिए ।
यह भी जानकारी मिली है कि हत्यारों को बचाने में कुछ लोग लगे हुए हैं जो कि मानवता के नाते बहुत ही विचित्र बात है ।हम झारखंड सरकार से मांग करते हैं कि इस मामले की सीबीआई जांच अवश्य करवाई जाए और दोषियों को सख्त से सख्त सजा दी जाए ।
आज के इस मुलाकात कार्यक्रम में मुखी समाज कल्याण समिति के अध्यक्ष श्री सुरेश मुखी भी इन लोगों के साथ थे और भी मुखी समाज के अनेक लोग वहां थे।यह जानकारी हिंदू महासभा के द्वारा जारी एक विज्ञप्ति में दी गई है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *