किशोर की हत्या के मामले की सीबीआई से जांच कराने की हिंदू महासभा ने की मांग

जमशेदपुर । ( संवाददाता ) अखिल भारत हिंदू महासभा ने यहां पर एक किशोर की हत्या के मामले को गंभीरता से लेते हुए उसकी हत्या की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है। इस संबंध में हरिजन बस्ती , धतकीडीह स्थित ठक्कर बापा क्लब में आज एक बैठक मुखी समाज कल्याण समिति के अध्यक्ष श्री सुरेश मुखी के यहाँ हुई । इस बैठक में अखिल भारत हिंदू महासभा के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष धर्म चंद्र पोद्दार भी उपस्थित थे ।

बैठक में श्री पोद्दार ने 14 वर्षीय बालक आशु महानंद की हत्या के मामले को गंभीरता से लेते हुए कहा कि इस प्रकार की घटनाएं शासन-प्रशासन की असफलता का प्रमाण है । उन्होंने कहा कि शहर में इस प्रकार का मामला होना बहुत ही दुखद है । इसमें सच्चाई क्या है इसको जानने के लिए ही इस बैठक का आयोजन किया गया है । इसलिए हम सभी लोग खुलकर अपनी बात को रखें । अनेक वक्ताओं ने अपने अपने विचार रखे और इन सारे विचारों को जान समझ कर इस पर यह विचार व्यक्त किया गया कि सच्चाई को जानने के लिए इसकी सीबीआई जांच होनी ही चाहिए ।
बैठक में मुखी समाज कल्याण समिति के अध्यक्ष श्री सुरेश मुखी ने कहा कि जो स्थिति बिहार और झारखंड की है उसमे इस मामले की जांच स्टेट सीआईडी से कराना लीपापोती करना होगा अतः सीबीआई जांच की मांग करने का निर्णय लिया गया ।
बैठक में उपस्थित सभी लोगों ने एक स्वर में यह मांग किए जाने पर अपनी सहमति जताई । उपस्थित लोगों ने यह भी आशा जताई कि राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी इस मामले की सीबीआई जांच कराने की अनुशंसा अवश्य करेंगे ।बैठक में धन्यवाद ज्ञापन मुखी समाज कल्याण समिति के महासचिव अभिषेक मुखी द्वारा किया गया ।
बैठक में श्री पोद्दार के अलावे मुखी समाज कल्याण समिति के अध्यक्ष श्री सुरेश मुखी , अभिषेक मुखी , उपाध्यक्ष छोटेलाल मुखी , चंदू मुखी , सुधीर मुखी , कमल मुखी , नरदीप मुखी , मनीष मुखी , गोलू मुखी सम्मिलित थे । यह जानकारी अखिल भारत हिंदू महासभा द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में दी गई है ।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *