बागपत : प्रशासनिक अधिकारी लगे हुए हैं पूरी मुस्तैदी से अपने कर्तव्य पालन में

बागपत । ( संवाददाता ) जनपद बागपत में कोरोना से जंग में प्रसाशनिक अधिकारी, चिकित्सा अधिकारी, मीडियाकर्मी तथा सफाईकर्मी जनपद की सेवा में तत्पर दिन रात कार्य करते हुए जिले में हालात सामान्य बनाये हुए है,,,,पिछले कुछ दिनों से जनपद में नही कोई कोरोना संदिग्ध वही रिपोर्ट भी आ रही निगेटिव,,,।

वही जनपद में खाद्य पदार्थों एवम राशन वितरण का भी पूरी तरह से ख्याल रखा जा रहा है किसी भी गरीब परिवार को भूखा नही सोने दिया जा रहा है घर घर जाकर हर गरीब परिवार को राशन वितरण किया जा रहा है।

आपको बता दे कि जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक की सक्रियता के चलते हालात पर काबू पाए हुए है,,,प्रसाशन की ओर से लगातार बॉर्डर व हॉटस्पॉट इलाकों का जायजा लिया जा रहा है जिलाधिकारी शकुंतला गौतम एवम पुलिस अधीक्षक कोई भी लापरवाही बरतते हुए सोशल दूरी का भी पालन जनता से कराया जा रहा है, निरतंर अपील की जा रही है तथा लॉक डाउन का उल्लंघन करने वाले के खिलाफ उचित कार्यवाही भी की जा रही है प्रदेश सरकार के आदेशानुसार जनपद में प्रसाशन हर मोर्चे पर सावधानी बनाये हुए है।

3 मई को खुलने वाले लॉक डाउन को 17 मई तक बढ़ा दिया गया है इस दौरान भी समाज सेवी संगठन जरूरतमंद लोगों की सेवा के लिए आगे आ रहे हैं। , प्रशासन की ओर से जिस प्रकार की मुस्तैदी दिखाई जा रही है उसको लेकर आम आदमी में भी खुशी है की सभी प्रशासनिक अधिकारी अपने दायित्व का अच्छे प्रकार से निर्वाह कर रहे हैं इसके अतिरिक्त लोगों में भी कोरोना वारियर्स के प्रति पूरा सम्मान का भाव दिखाई दे रहा है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *