गिरवर सिंह एडवोकेट को दी गई श्रद्धांजलि

ग्रेटर नोएडा । अधिवक्ता समाज में विशिष्ट स्थान बनाकर अपनी शानदार जिंदगी जीने वाले गिरवर सिंह अधिवक्ता को कल उनकी अरिष्टि के समय अधिवक्ताओं ने अलग-अलग क्षेत्रों में अपने-अपने स्थानों पर रहते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की ।

इस संबंध में जानकारी देते हुए वरिष्ठ अधिवक्ता श्री देवेंद्र सिंह आर्य ने बताया कि दिवंगत आत्मा के सम्मान में सभी अधिवक्ता साथी देश में चल रहे 21 दिन के लॉकडाउन चलते उनके लिये एक स्थान पर एकत्र नहीं हो सकते थे । इसलिए यह व्यवस्था की गई थी जो जहां पर है वहीं पर रहते हुए दिवंगत आत्मा की शांति और सदगति के लिए 29 मार्च दोपहर 1:00 बजे उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करेगा । इसी सिलसिले में ग्रेटर नोएडा में श्री आर्य ने भी अपने परिजनों के साथ मिलकर दिवंगत आत्मा को सही 1:00 बजे मौन खड़े होकर अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की और दिवंगत आत्मा की शांति और सद्गति के लिए प्रार्थना करते हुए ईश्वर से दिवंगत आत्मा के परिजनों को भी इस दुख को सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना की ।

श्री आर्य ने इस अवसर पर कहा कि श्री सिंह का जीवन एक आदर्श जीवन था जो अधिवक्ता साथियों को हमेशा याद रहेगा ।उनके पुण्य कार्य हमें देर तक याद आएंगे । उन्होंने कहा कि उनके आदर्श जीवन को अपनाकर अन्य लोगों का जीवन है सफल हो सकता है इसलिए उनके आदर्श कार्यों को आज याद करने की आवश्यकता है।

Comment: