असम के मूल हिंदू समाज के हितों का भी ध्यान रखे मोदी सरकार : अश्विनी दत्ता

गुवाहाटी। (विशेष संवाददाता ) अखिल भारत हिंदू महासभा के पूर्वोत्तर प्रभारी अश्विनी दत्ता ने कहा है कि आसाम के मूल हिंदू समाज की मोदी सरकार हितों की उपेक्षा न कर उनका ध्यान रखें। क्योंकि आसाम का क्योंकि आसाम का मूल हिंदू समाज राष्ट्रवादी विचारों का है और वह केंद्र सरकार की प्रत्येक राष्ट्रवादी नीति का समर्थन करता रहा है।

श्री दत्ता ने कहा कि हमें भाजपा सरकार ने जिस प्रकार के भंवर जाल में लाकर फंसा दिया है उसकी कल्पना भी यहां के हिंदू समाज ने नहीं की थी। लेकिन अब जबकि सीएए के आधार पर आसाम के हिंदू समाज को मोदी सरकार ने परेशान किया है तो स्थितियां बदल गई हैं। उन्होंने कहा कि आसाम का मूल हिंदू समाज राष्ट्रवादी सोच रखता है परंतु उसके अधिकारों के ऊपर यदि किसी भी प्रकार की चोट पहुंचती है तो वह आंदोलन करना भी जानता है। जिसका उसने लंबा और शानदार इतिहास भी रच कर दिखाया है।

श्री दत्ता ने कहा कि अखिल भारत हिंदू महासभा सीएए के मामले में आसाम के मूल हिंदू समाज के अधिकारों का समर्थन करती है और केंद्र सरकार से मांग करती है कि वह ऐसा समाधान निकाले जिससे मूल हिंदू समाज को किसी प्रकार का कोई कष्ट न होने पाए । यदि ऐसा नहीं किया जाता है तो अखिल भारत हिंदू महासभा प्रांतीय स्तर पर आसाम के मूल हिंदू समाज का समर्थन करते हुए आंदोलन करेगी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *