सीमा मीणा पूर्व सीमा हैदर क्या पाकिस्तानी जासूस*

Dr DK Garg

पिछले कई दिनो से भारतीय टीवी चैनल और यू ट्यूब पर बहस आ रही है और भारतीय विद्वान जिनको कोई काम नही है वो अपना स्पष्ट निर्णय सुना रहे हैं की सीमा पाकिस्तानी जासूस है,उसको ISIS ने तैयार किया है ,सीमा फर्राटादार अंग्रेजी बोलती है,उसके पास चार आधार कार्ड मिले है और कई पास पोर्ट भी मिले है ,उसने भारतीय कानून को तोड़ा है ,उसको तुरंत फांसी दे दो और या फिर पाकिस्तान भेज दो।

ये विद्वान सीमा मीणा से बहुत परेशान दिख रहे है,भारतीय पत्रकार भी तनाव में है,देश खतरे में आ चुका है,कुछ साधु महात्मा,समाज सेवी,मुस्लिम समाज के मौलवी भी इसी भागदौड़ में है कि इस जासूस को निकालो और देश बचाओ।एक विद्वान ने तो यहां तक कह दिया कि शायद रबूपुरा का इलाका इसलिए चुना है क्योंकि वहा से जेवर हवाई अड्डा पास में है और उसकी जासूसी पाकिस्तान को करानी है।
एक ने कहा की पाकिस्तान अभी और महिलाएं भेजने की फिराक में है।

मैने कुछ संपादक महोदयो से बात की तो कुछ भी सुनने को तैयार नहीं हुए क्योंकि देश की सुरक्षा सीमा हैदर के सीमा मीणा होने से खतरे में आ गई।
ऐसा लगता है की ये बुद्धिजीवी वर्ग मानसिक दिवालिया हो गया है और इनको देश की पुलिस,सुरक्षा एजैंसी पर कोई भरोसा नहीं है, यदि ऐसा है तो देश भारी खतरे में है और तुरंत इनको परिवार सहित बॉर्डर पर डंडा लेकर पहुंच जाना चाहिए।
ऐसा ना हो की सीमा की मां बहिन भी आ जाए।

आपको विदित होगा की लगभग 12-15 वर्ष पूर्व पाकिस्तान से हजारों हिंदू जान बचाकर अपने धर्म की खातिर भारत आए थे। सबसे पहले 10 लोग आए थे।ये मेरे संपर्क में फेसबुक से आए और इनकी पीड़ा सुनकर मै विचलित हुआ और मैंने बीजेपी, आरएसएस, वीएचपी, बजरंग दल,रामलीला कमेटी आदि से संपर्क किया,सब जगह निराशा हाथ लगी।एक ही रटा रटाया जवाब की ये हिंदू वेश में जासूस हो सकते है। अंत में मैने और एक मित्र में अपना शपथ पत्र दिया और वे भारत आ गए ।आज परिश्रम से गुजारा कर रहे है ।इनके बाद और आने सुरु हुए।जब 400 लोग आए तो मैं एक डॉक्टर के साथ गया तो बच्चो के चेक अप में पाया की सभी कुपोषित है ,बीमार है क्योंकि वहां हिंदू को वेतन और नौकरी पर समस्या होती हैं,उनके परिवार को हमेशा दहशत में रहना लड़ता है कि कभी भी मुल्लो के गैंग उनको लूट ना ले।
इसी हिम्मत के सहारे वहा के डकैत ने धमकी दे डाली की पकिस्तान के हिंदू से सीमा हैदर का बदला लिया जायेगा।और भारतीय पत्रकार और बुद्धिजीवी हिंदू डर गए और बोले जल्दी से सीमा को बाहर करो, हिंदू खतरे में है।
किसी भी टीवी ने ,पत्रकार ने,फौजी ने ,बुद्धिजीवी ने पाकिस्तान के गुंडे की ललकार का जवाब नहीं दिया,उल्टे उसकी वीडियो वायरल कर दी।
सीमा की घटना के उलट पाकिस्तान के यू ट्यूनर वासित की वीडियो आई है की भारत की मुस्कान हिंदू सोशल मीडिया पर मुस्लिम से प्यार कर बैठी और पाकिस्तान चली गई और वहा उसका स्वागत हो रहा है,उनके लिए वो जासूस नही है,एक बहु है,मीडिया उसको भाभी कहकर स्वागत कर रहा है।
पाकिस्तान किसी भी तरह से भारत की झूटन के बराबर भी नहीं है।वहा आटा दाल के लिए खून खराबे हो रहे है, वर्ल्ड बैंक लोन नही दे रहा,पूरी तरह से देश चरमरा गया है और हमारी मीडिया क्या कर रही है? इसी तरह से पाकिस्तान के हाफिद साहिद को जब चाहें हीरो के रूप मे दिखाती है की उसने भारत के लिए आज अगली। अरे भाई, इन दो टके के लोगो के पीछे क्यों अपनी ऊर्जा और 140 करोड़ भारतीयों का समय बरबाद कर रहे हो?
लाखो रोहिंग्या,बांग्लादेशी, पाकिस्तानी खुले आम आकर बस गए है ,जो अवैध रूप से आए है उनके लिए मीडिया कोई रोना नहीं रोती। बल्कि उनको पक्के मकान राशन दिया जाता है । दिल्ली और बंगाल सरकार के तो ये महमान है।
आडवाणी जी ने पाकिस्तानी गायक अदनान सामी को मुंबई में उसके घर जाकर भारत की सदस्यता दी,मोदी सरकार ने उसको पदम श्री भी दे दिया ,किसलिए?ये आदमी जासूस नही हो सकता क्या,इसका क्या योगदान है ,कोई बताए?
पाकिस्तान में इतनी हिम्मत नही की आंख दिखा सके।क्या आपको देश की इंटेलिजेंस पर भरोसा नहीं जो ये काम खुद करने लग गए? भारत ने पाकिस्तान के दो टुकड़े कर दिए और अभी चार होने वाले है.हमारा देश सेना और अस्त्र से बहुत मजबूत है , विश्व के गिने चुने टॉप देशों में गिनती होती हैं और आप सीमा सीमा का राग अलापकर क्या सिद्ध कर रहे है,बोलो पाकिस्तान को कि 5000 सीमा हैदर और भी आए तो हमारे लड़के सम्हाल लेंगे ,पाकिस्तान भेजना सुरु करे।
किसी में हिम्मत नही की हमारी जासूसी कर सके,जब भी कोई पकड़ा गया है तो हमारे किसी नायक की गद्दारी से ऐसा हुआ है।क्या सीमा के लिए जेवर एयरपोर्ट की जासूसी इतनी आसान है की सड़क पर ड्रवाइंग पड़ी हुई है और उठाकर पकिस्तान भेज दे? कुछ तो सोचो भाई।
सीमा मीणा को बदनाम करने के लिए झूट पर झूट बोले जा रहे है जैसे फरेटादार अंग्रेजी किसने सुनी है?कई पासपोर्ट किसने देखे हैं?कई आधार कार्ड?किसने देखे हैं?
सीमा मीणा को सैल्यूट है की हिम्मत से सबको जवाब देती है,सत्य की जीत होती है और सचिन को भी उसका साथ देना चाहिए।
कारण दूसरा है की सीमा मीणा ने हिंदू धर्म ग्रहण कर लिया है और हिंदू हमेशा अपने स्वार्थ और अविवेक से वाममर्गियो और मुल्लो के चंगुल में फसता रहा है,ऐसा ही इस कैसे मे हुआ है ,यदि सीमा जामा मस्जिद के किसी मुल्ले के घर आती तो कोई समस्या नहीं थी,या सचिन मुस्लिम बन जाता तो भी शोर नही होता।
उसने अपने प्यार के लिए देश और धर्म छोड़कर हिंदू धर्म अपनाया ,उसका स्वागत करो , अथिति देवो भव, कृण्वांतो विश्वामार्य हमारी संस्कृति रही है।

Comment: