संयुक्त राष्ट्र महासभा के उच्च स्तरीय एसडीजी एक्शन जोन में उपस्थित रहेंगे राकेश छोकर ●संयुक्त राष्ट्र महासभा से वर्चुअल उपस्थिति हेतु मिला निमंत्रण ●21 से 23 सितंबर तक इस अद्वितीय आयोजन में दुनिया भर के चेंज मेकर्स लेंगे हिस्सा


………………………
नई दिल्ली
…………………..
संयुक्त राष्ट्र महासभा के उच्च स्तरीय सप्ताह के दौरान सतत विकास लक्ष्यों (एसडीजी) पर कार्रवाई में तेजी लाने के लिए प्रति वर्ष एक समर्पित अद्वितीय आयोजन होता हैं। इस वर्ष यह आयोजन 21 से 23 सितंबर 2022 तक की अवधि में होना सुनिश्चित हैं।
संयुक्त राष्ट्र नेतृत्व के उच्चतम स्तरों से लेकर प्रतिबद्ध सरकारों, नवोन्मेषी, व्यापारिक नेताओं और दुनिया भर के सबसे साहसी कार्यकर्ताओं और चेंजमेकर्स तक इस अद्वितीय आयोजन का हिस्सा होंगे। जिसमें भारत (सहारनपुर, उ. प्र.)से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ख्यातिलब्ध विभूति राकेश छोकर को गौरवपूर्ण उपस्थिति का सुनहरा अवसर मिला है। उन्होंने निमंत्रण को सहर्ष स्वीकार करते हुए ,उपस्थिति हेतु अपनी स्वीकृति प्रदान कर दी है। उपस्थिति की स्वीकृति पर संयुक्त राष्ट्र महासभा की ओर से हर्ष जताया गया है।
इस संदर्भ में राकेश छोकर ने बताया है कि अक्सर विभिन्न वैश्विक मंचों पर उनकी वर्चुअल उपस्थिति बनी रहती है। लेकिन संयुक्त राष्ट्र महासभा के इस अद्वितीय आयोजन में उपस्थिति हेतु निमंत्रण मिलना मेरे लिए बहुत ही गौरवपूर्ण हैं।तीनों ही दिवस में उनकी वर्चुअल उपस्थिति रहेंगी। इस उपलब्धि से उनके प्रसंशकों में हर्ष की लहर हैं और श्री छोकर को लगातार बधाइयां मिलने का सिलसिला जारी हैं।

Comment: