Categories
आतंकवाद भयानक राजनीतिक षडयंत्र

क्या भारत से हिंदू नष्ट हो जाएगा ?

*भारत में प्रतिदिन लगभग 65,000 बच्चे जन्म लेते हैं। इनमें से लगभग 40,000 मुस्लिम बच्चे हैं। इस्लाम – भारत में तेजी से बढ़ रहा दूसरा सबसे बड़ा धर्म है*

सऊदी अरब के प्रोफेसर नासिर बिन सुलेमान उल उमर का कहना है कि भारत में हिंदू गहरी नींद में हैं.
इस्लाम तेजी से बढ़ रहा है और हजारों मुसलमानों ने पुलिस, सेना, नौकरशाही आदि में घुसपैठ करके व्यवस्था में प्रवेश किया है। आज भारत में हिंदू विनाश के कगार पर हैं। भारत में हिंदू धर्म रातोंरात खत्म नहीं होगा। इसे धीरे-धीरे खत्म कर दिया जाएगा। मुसलमान लगातार और बहुत गंभीरता से इस पर काम कर रहे हैं। भारत निश्चित रूप से नष्ट हो जाएगा। भारत में हर दिन लगभग 65,000 बच्चे पैदा होते हैं। इनमें से लगभग 40,000 मुस्लिम बच्चे हैं, जबकि हिंदू और अन्य धर्मों के लगभग 25,000 बच्चे हैं। यानी बाल जन्म दर मुसलमानों की कुल आबादी का लगभग 20% है!!! अभी पैदा हुए बच्चों में मुसलमान बहुसंख्यक हैं… और हिंदू अल्पसंख्यक हैं। इस दर से 2050 तक भारत में मुसलमान बहुसंख्यक हो जाएंगे।

आज, सरकारी आंकड़ों के अनुसार, मुसलमानों की आबादी लगभग 20% है, लेकिन वास्तव में उन्होंने 25% को पार कर लिया है।

सरकारी आंकड़े गलत हैं क्योंकि वहाबी मुसलमान जानबूझकर गिनती के समय अपनी वास्तविक संख्या छिपाते हैं और अपने हथियार रिकॉर्ड नहीं करते हैं ताकि काफिर हिंदू अनजान रहें।

भारत में धर्मनिरपेक्षता के नाम पर बहुत बड़ा धोखा है, लेकिन हिंदुओं के लिए दुर्भाग्य की बात यह है कि वे अभी भी गहरी नींद में हैं
यह आश्चर्य की बात है कि हिंदू अपने कश्मीर को क्यों नहीं देखता, जहां हिंदुओं को अपनी सारी संपत्ति और अपनी लड़कियों और महिलाओं को छोड़कर भागना पड़ा।

भारत में सेक्युलरवाद तब तक है जब तक हिन्दू बहुसंख्यक हैं और जब हिंदू अल्पसंख्यक हो जाएंगे तो इसके कितने भयानक परिणाम होंगे क्या आप ये नहीं जानते????

ये मूर्ख हिंदू पाकिस्तान और बांग्लादेश के काफिरों के आंकड़ों से भी नहीं समझते। ”

हिन्दू बोलता ही नहीं, खामोश रहता है, ऊँचे नैतिक धरातल लेता है,…..इसलिए उसका भाग्य डूबना तय है….!!!

पाकिस्तान और बांग्लादेश हो या कश्मीर.. कहीं से भी देखिए, उनका अंत होना तय है.

केरल, बंगाल, उत्तर प्रदेश और अन्य राज्यों के मुस्लिम-बहुल क्षेत्रों को देखें, जहां काफिर लगातार मुस्लिम क्षेत्रों से हिंदू बस्तियों में पलायन कर रहे हैं।

अपने शहर की मुस्लिम आबादी वाली बस्ती में कभी न जाएं और इन घूरती निगाहों के बीच अपनी सांस रोक कर रखें!

इसके अलावा जाम्बिया और मलेशिया जैसे देशों के भी शानदार उदाहरण हैं।

मुसलमानों के बहुमत में आते ही इन धर्मनिरपेक्ष देशों को इस्लामी देश घोषित कर दिया गया।

उदाहरण लंदन, स्वीडन, फ्रांस, नॉर्वे में मौजूद हैं, जहां हर दिन हिंसा हो रही है। ”

क्या आपने कभी सोचा है कि ऐसा क्यों हो रहा है? कौन कर रहा है ?? मकसद क्या है??

यह शांतिदूतों की चाल का एक हिस्सा है, लोगों में ऐसा दहशत पैदा करना, उनके दिलों में ऐसा डर पैदा करना कि उनमें बोलने की हिम्मत ही न हो! क्या तुम नहीं समझते कि, ये लोग मस्जिद में दिन में 5 बार नमाज के नाम पर जमा हो रहे हैं, और तुम्हारे खिलाफ साजिश रच रहे हैं !! !! संकल्प लेते हुए दिन में ५ बार तुम्हें खत्म करने का संकल्प लें….!!!

इसलिए आंख और मुंह बंद करने से परेशानी नहीं होगी। अब समय आ गया है कि अपनी आंखें खोलें और अपना मुंह खोलें और लोगों को जागरूक करने के लिए जागरूक रहें…
कहीं ऐसा न हो कि बहुत देर हो जाए…… समय कम है!!!! सोचो और समझो…. 🤔🤔
अग्रवाल साहब ने अपने नौकर अब्दुल से पूछा- मेरे 2 बच्चे हैं, मुझे उनके भविष्य की चिंता है, लेकिन आपके पास 12 हैं फिर भी आप चिंतित नहीं हैं।

अब्दुल्ला- मालिक, 25 साल बाद, मेरे 12 बेटे मिलकर तुम्हारी दुकान संभालेंगे।

आप हमारे लिए ही कमा रहे हैं, मैं क्यों चिंता करूं।

सियालकोट, लाहौर, गुजरांवाला, कराची के हिंदू सेठों ने हमारे लिए बड़ी-बड़ी हवेली आदि बनाईं।

और स्वतंत्र भारत में भी कश्मीर में कश्मीरी हिंदुओं ने हम सभी के लिए बड़े-बड़े बंगले बनाए हैं और आखिर में हमने ले लिया, हमें आपकी चिंता करने की जरूरत नहीं है। है। इस सच्चाई को हर हिंदू भाई तक पहुंचाएं। अपनी आंखें खोलो और अपने कान साफ ​​करो और हर हिंदू को सुनो। अपने फोन में सभी व्हाट्सएप नंबर साझा करें, हर हिंदू को भेजें।
– राम चंद्र आर्य

सोशल मीडिया से साभार

Comment:Cancel reply

Exit mobile version