विधानसभा में पहुंचकर दादरी की पहचान और सम्मान को बढ़ाने का करूंगा काम- राजकुमार भाटी


– दादरी में पांच वर्षों से बंद खड़ी पानी की टंकियों में की जाएगी शुद्ध पेयजल की सप्लाई

– आबादी को ध्यान में रखते हुए कराया जाएगा 100 बैड के अस्पताल का निर्माण

ग्रेटर नोएडा, 07 फरवरी 2022। सपा-रालोद गठबंधन के प्रत्याशी ने राजकुमार भाटी ने सोमवार को दादरी नगर की विभिन्न कॉलोनियों में चुनावी दौरा किया। इस दौरान लोगों ने उनका जगह-जगह ढ़ोल बाजों और फूल मालाओं से स्वागत किया। वहीं रामभवन में ब्राह्मण समाज के युवाओं ने राजकुमार भाटी को भगवान परशुराम का फरसा भेंट करते हुए समर्थन दिया। इस दौरान राजकुमार भाटी ने लोगों को संबोधित करते हुए आश्वासन दिया कि यदि उन्हें विधानसभा पहुंचने का मौका मिला तो वो पूरे दादरी नगर की पहचान और उसके गौरव को बढ़ाने का काम करेंगे।

राजकुमार भाटी ने कहा कि दादरी नगर की पहचान आजादी के इतिहास में भी गौरवशाली अच्छरों में दर्ज है। लेकिन वर्तमान विधायक की कमजोरी दादरी की पहचान को गिराने का काम किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सपा की सरकार के दौरान दादरी नगर में शुद्ध पेयजल की सप्लाई के लिए पांच पानी की टंकियां बनाई गईं थीं। लेकिन प्रदेश में भाजपा की सरकार आने के बाद उन पानी की टंकियों का निर्माण रोक दिया गया और आज तक भी अधूरे निर्माण के चलते पानी की सप्लाई नहीं हो सकी है। लेकिन स्थानीय विधायक के द्वारा इस संबंध में सरकार से कोई सवाल नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि यदि वो विधायक बने तो पांचों टंकियों में 6 माह के अंदर पानी की सप्लाई शुरू की जाएगी। वहीं शहर की आबादी को ध्यान में रखते हुए सरकारी अस्पताल को अपग्रेड कर 100 बैड का संयुक्त अस्पताल बनाया जाएगा। वहीं नोएडा ग्रेटर नोएडा की नजदीकी को ध्यान में रखकर दादरी में एक बस अड्डे की स्थापना कराने का काम करूंगा।

इस अवसर पर उनके साथ मुख्य रूप से सपा जिलाध्यक्ष इंद्र प्रधान, दादरी नगर के चुनाव प्रभारी सुधीर वत्स, पूर्व चेयरमैन विक्रम ठेकेदार, राकेश गौतम, पंडित अतुल शर्मा, विकास वत्स, अक्षय शर्मा, अंकुर शर्मा, नवीन भाटी, विनीत यादव, करतार चौहान, मोहित आहूजा टौनी, संजय गर्ग हैप्पी, अमन गर्ग, सतीश भाटिया, दीनदयाल भाटिया, रविंद्र कपासिया, पंकज बली, अंकित छाबड़ी, सागर भड़ाना आदि लोग मौजूद रहे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *