सरकार बनने के 120 दिन में करेंगे फ्लैट बायर्स की रजिस्ट्री का रास्ता तैयार- राजकुमार भाटी

– मैंटिनेंस के नाम पर बिल्डर्स द्वारा की जा रही लूट पर सख्ती से लगाया जाएगा अंकुश

– ग्रेनो वेस्ट की आबादी को ध्यान में रखते हुए बनाएंगे 100 बैड का संयुक्त अस्पताल

ग्रेटर नोएडा, 6 फरवरी 2022। समाजवादी पार्टी और रालोद गठबंधन के प्रत्याशी राजकुमार भाटी ने चुनाव प्रचार को और अधिक तेज कर दिया है। रविवार को उन्होंने ग्रेटर नोएडा वेस्ट की ऐस सिटी, ईको विलेज, ऐस एस्पायर, चेरी काउंटी, निराला स्टेट, ईरोज संपूर्णम, गौर सिटी आदि सोसायटियों समेत बिरौंडी गांव का दौरा किया। जहां लोगों ने बड़ी संख्या में स्थानीय विधायक को लेकर नाराजगी व्यक्त करते हुए सपा प्रत्याशी राजकुमार भाटी का भव्य स्वागत किया और भारी मतों से विजयी बनाने का भरोसा दिलाया।

सपा प्रत्याशी राजकुमार भाटी ने लोगों ने कि स्थानीय विधायक की कमजोरी के चलते हजारों फ्लैट बायर्स ऐसे हैं जोकि पूरा पैसा बिल्डर को दे चुके हैं। लेकिन उसके बावजूद भी बिल्डर के द्वारा उनके सपनों के घर की रजिस्ट्री नहीं की जा रही है। उन्होंने लोगों से वायदा किया कि यदि उन्हें सेवा का मौका मिला तो सरकार बनने के 120 दिन के अंदर वो फ्लैट बायर्स की रजिस्ट्री का रास्ता तेयार करेंगे। वहीं आज बिल्डर्स ने सरकार और जनप्रतिनिधियों से मिलीभगत कर मैंटिनेंस के नाम पर लोगों से लूट मचाई हुई है। यदि उन्हें मौका मिला तो वो बिल्डर्स की इस लूट पर सबसे पहले अंकुश लगाने का काम करेंगे। इसके लिए चाहे फिर उन्हें किसी भी हद तक क्यों ना जाना पड़े। इसके अलावा शहर में पब्लिक ट्रांसपोर्ट की व्यवस्था व लाईब्रेरी आदि की स्थापना करना उनकी पहली प्राथमिकताओं में शामिल रहेंगे। वहीं शहर की आबादी के हिसाब से क्षेत्र में कोई सरकारी अस्पताल भी नहीं है। उन्हें मौका मिला तो वो ग्रेनो वेस्ट में 100 बैड का सरकारी अस्पताल बनाने का काम करेंगे।

इस अवसर पर प्रमेंद्र भाटी, पंडित अतुल शर्मा, सुरेश शर्मा, भूपेंद्र यादव, दीपक कुमार, अनुराग पांडेय, एन.के. गुप्ता, के. एस. चौधरी, सोम यादव, बब्बू यादव, कमल भाटी, रविंदर यादव, लखन यादव आदि लोग मुख्य रूप से मौजूद रहे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *