विधायक बना तो युवा अधिवक्ताओं को सरकार से चैंबर दिलाने में करूंगा सहयोग- राजकुमार भाटी

– सूरजपुर डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में अधिवक्ताओं ने किया सपा प्रत्याशी का पगड़ी पहनाकर स्वागत

– जरूरत पड़ी तो अथॉरिटी से चैंबरों के लिए जमीन अलॉट कराने में भी की जाएगी मदद

ग्रेटर नोएडा, 1 फरवरी 2022। समाजवादी पार्टी और रालोद गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी राजकुमार भाटी ने मंगलवार को सूरजपुर डिस्ट्रिक्ट कोर्ट समेत देवला, भूड़ा, ककरेट, शाहबेरी, चिपियाना और गुलिस्तां गांव में चुनावी दौरा किया। इस दौरान उन्होंने कोर्ट परिसर में चैंबर-चैंबर जाकर अपने अधिवक्ता साथियों से वोट की अपील की। वहीं डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों से सैकडों अधिवक्ता के साथ बार रूम में राजकुमार भाटी का पगड़ी एवं फूल मालाएं पहनाकर भव्य स्वागत किया और चुनाव में हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया।

इस अवसर पर राजकुमार भाटी ने कहा कि वो स्वयं अधिवक्ता हैं और बार एसोसिएशन के सदस्य हैं। जिसके चलते वो स्वयं अधिवक्ताओं की समस्याओं को भलीभांती जानते और समझते हैं। उन्होंने कहा कि वर्तमान में हमारे युवा अधिवक्ता साथियों की सबसे बड़ी समस्या चैंबरों की है। लेकिन मेरा अपने युवा अधिवक्ता साथियों से वायदा है कि उन्होंने मुझे विधानसभा में पहुंचने का मौका दिया तो सरकार से उन्हें चैंबर दिलाने में हर संभव प्रयास करुंगा। वहीं यदि जमीन की आवश्यकता पड़ी तो अथॉरिटी से जमीन अलॉट करने में भी मदद करुंगा।

वहीं उन्होंने देवला व चिपियना की विभिन्न कॉलोनियों में लोगों से वोट मांगे और कहा कि वर्तमान की भाजपा सरकार ने इन कॉलोनियों के ऊपर अवैध होने कलंक लगाया है। जिसके चलते इन तमाम कॉलोनियों का विकास नहीं हो पा रहा है। यदि सपा की सरकार आई तो इन कॉलोनियों पर लगे अवैध होने के कलंक को धोकर इन्हें 6 माह के अंदर नियमित कराने का काम करुंगा।

इस अवसर पर कोर्ट परिसर में बार एसोसिएशन अध्यक्ष सुशील भाटी, सचिव सुनील नागर, पूर्व अध्यक्ष रामशरण नागर, संजय भाटी, इंद्रवीर भाटी, प्रमेंद्र भाटी, आलोक शर्मा, प्रमोद शर्मा, विपिन भाटी, महेश भाटी समेत अन्य गांवों में अक्षय चौधरी, महेश भाटी, मिंटि खारी, नवीन भाटी, जगत खारी, चौधरी पंजाब खारी, चौधरी धर्मवीर खारी, चौधरी वेदराम खारी, विजयपाल भाटी ,देवेंद्र भाटी, धर्मपाल प्रधान, अरविंद चौधरी, सुमित पंडित आदि लोग मुख्य रूप से मौजूद रहे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *