अथॉरिटी द्वारा पानी के बिलों पर वसूले जा रहे चक्रवृद्धि ब्याज से दिलाउंगा निजात- राजकुमार भाटी

– विधायक बनकर सैक्टरों व सोसायटियों की आरडब्ल्यूए को मान्यता दिलाना होगी प्राथमिकता

– सैक्टरों में सुरक्षा व्यवस्था से नहीं किया जाएगा किसी प्रकार समझौता

ग्रेटर नोएडा, 30 जनवरी 2022। सपा-रालोद गठबंधन के प्रत्याशी राजकुमार भाटी ने रविवार को ग्रेटर नोएडा के विभिन्न सैक्टरों का चुनावी दौरा किया। इस दौरान उन्होंने लोगों से आगामी 10 फरवरी को साईकिल के निशान पर वोट देकर भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। इस अवसर पर लोगों ने जगह-जगह सपा प्रत्याशी का जोर दार स्वागत व अभीनंदन करते हुए भारी समर्थन का भरोसा दिलाया। वहीं राजकुमार भाटी ने लोगों को भरोसा दिलाया कि यदि लोगों ने उन्हें सेवा का मौका दिया तो वो सबसे पहले शहर के सैक्टरों व सोसायटियों में आरडब्ल्यूए को मान्यता दिलाने का काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि वो एकमात्र प्रत्याशी हैं जो ग्रेटर नोएडा के सैक्टर में निवास करते हैं और सैक्टर के लोगों की समस्याओं को बखूबी समझते हैं। आज सैक्टरों में समस्याओं के अंबर लगे पड़े हैं। अथॉरिटी लोगों से पानी के बिलों पर गैर कानूनी तरीके से चक्रवर्ती ब्याज वसूल कर रही है। सैक्टरों के गेटों से सिक्योरिटी को हटा दिया गया है और पार्कों की देखभाल नहीं की जा रही है। शहर के विभिन्न स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगाने के बड़े-बड़े दावे किए गए थे, लेकिन आज तक कहीं कोई सीसीटीवी कैमरे नहीं लगाए गए। मैट्रो ट्रेन को आज तक भी बॉटेनिकल गार्डन से नहीं जोड़ा जा सका है। लेकिन उसके बावजूद भी बीजेपी के कमजोर विधायक सरकार के सामने जनता के इन मुद्दों को लेकर एक सवाल तक नहीं कर सके हैं। उन्होंने कहा कि यदि प्रदेश में सपा की सरकार आई और लोगों ने उन्हें चुनकर विधानसभा भेजा तो वो सबसे पहले सैक्टरों व सोसायटियों की आरडब्ल्यूए को मान्यता दिलाने का काम करेंगे। ताकि लोगों की समस्याओं को अधिकारियों के सामने रखकर प्रमुखता से हल कराया जा सके। इस बार जनता जाति धर्म के नाम पर नहीं बल्की मुद्दों के आधार पर वोट करेगी। लेकिन बीजेपी के नेता समाज को जाती और धर्म के नाम पर बांटना चाहते हैं।

इस अवसर पर उनके साथ मुख्य रूप से समाजसेवी सरदार मंजीत सिंह, एडवोकेट मुकेश शर्मा, विनोद राठी, आर्किटेक्ट अनिल चौधरी, वीरेंद्र प्रसाद, सर्वेश संधू, उधम सिंह, एडवोकेट अजय शर्मा ,कुलदीप मलिक, सी पी सोलंकी, प्रमेंद्र भाटी एडवोकेट, नवीन भाटी, अतुल शर्मा, प्रदीप गुप्ता, मोहित सिंह, सत्यपाल सिंह, यशवीर भाटी, यतींद्र यादव, विजय सिंह, डालचंद शर्मा, सुधीर शिवाल, सुमित यादव, आदि लोग मौजूद रहे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *