हम 11 फिदायीन हमलावर हैं योगी आदित्यनाथ और अमित शाह को मारेंगे : सीआरपीएफ को धमकी वाला मेल

 

सीआरपीएफ के मुंबई कार्यालय को अप्रैल 6, 2021 की सुबह एक ई मेल भेजा गया। रिपोर्टों के मुताबिक इसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को जान से मारने की धमकी दी गई है। 

जानकारी के मुताबिक, मेल में धार्मिक स्थान जैसी जगह पर हमले की बात है। यह भी लिखा है कि योगी आदित्यानाथ और अमित शाह को फिदायीन हमले में मारा जाएगा। इंडिया टुडे के अनुसार, मेल में उल्लेख है कि ‘हम 11 फिदायीन हमलावर हैं”, जो योगी आदित्यनाथ और अमित शाह को मारेंगे।

इससे पहले योगी आदित्यनाथ को मैसेज के जरिए जान से मारने की धमकी मिली थी। मैसेज में कहा गया था कि 24 घंटे के अंदर AK-47 से उड़ा दूँगा। अगर खोज सकते हो तो मुझे खोज कर दिखाओ। उससे पूर्व, 21 नवंबर 2020 को भी यूपी 112 के हेल्पडेस्क के वाट्सएप नंबर पर एक धमकी का मैसेज मिला था। पुलिस ने छानबीन करने के बाद आरोपित को आगरा से गिरफ्तार किया था। मैसेज भेजने वाला नाबालिग था।

वहीं 21 मई 2020 को मुख्यमंत्री को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। वाट्सएप नंबर पर मिले मैसेज में कहा गया था कि मुख्यमंत्री को बम से उड़ा दूँगा। इस मामले में भी आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था।

इसी प्रकार केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को गणतंत्र दिवस पर बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। उनके साथ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सरधना विधायक संगीत सोम समेत कई बड़े नेताओं को मारने की बात भी पत्र में लिखी गई थी।

पिछले साल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में अनवर नाम का शख्स गिरफ्तार किया गया था। अनवर के खिलाफ विट्टल पुलिस स्टेशन पर यतीश नाम के एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत में आरोप लगाया गया था कि अनवर ने अपने संदेशों में कथित तौर पर सीएए और एनआरसी से मुसलमानों पर असर पड़ने पर वह पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को मारने की धमकी दी थी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *