डीएमके और कांग्रेस नहीं कर सकते तमिलनाडु का विकास : अमित शाह

 

अंकित सिंह

अमित शाह बोले, भ्रष्टाचारी DMK और कांग्रेस नहीं कर सकती तमिलनाडु का विकास
शाह ने आगे कहा कि चुनाव की तिथि चुनाव आयोग तय करता है। चुनाव आयोग ने तमिलनाडु में चुनाव 6 अप्रैल को तय किया है जो भाजपा का स्थापना दिवस है। इसलिए तमिलनाडु में NDA की विजय सुनिश्चित है।

 

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के लिए चुनावी प्रचार करने आज केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह तमिलनाडु के दौरे पर हैं। एक चुनावी प्रचार में अमित शाह ने डीएमके और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। शाह ने कहा कि हम सब लोग DMK और कांग्रेस पार्टी को अच्छे से जानते हैं। DMK और कांग्रेस का मतलब है- गुंडागर्दी, भ्रष्टाचार, जमीन हड़पना और अपने बेटे-बेटियों को आगे बढ़ाना..जनता की चिंता नहीं करना यही DMK और कांग्रेस का रास्ता है। शाह ने आगे कहा कि चुनाव की तिथि चुनाव आयोग तय करता है। चुनाव आयोग ने तमिलनाडु में चुनाव 6 अप्रैल को तय किया है जो भाजपा का स्थापना दिवस है। इसलिए तमिलनाडु में NDA की विजय सुनिश्चित है।

केंद्रीय गृह मंत्री ने DMK और कांग्रेस पर हमला जारी रखते हुए कहा कि भ्रष्टाचारी DMK और कांग्रेस पार्टी तमिलनाडु का विकास नहीं कर सकती हैं। तमिलनाडु का विकास नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में, पलानीस्वामी और पन्नीरसेल्वम के नेतृत्व में NDA का गठबंधन ही कर सकता है। नरेन्द्र मोदी जी के मन में तमिलनाडु और तमिल भाषा के प्रति अपार सम्मान और प्यार है। विश्व में वो कहीं भी जाते हैं, तमिल के सुवाक्यों को अपने भाषण में दोहराते हैं। तमिल मछुआरों की जितनी चिंता मोदी जी ने की है, उतनी किसी ने नहीं की है। अभी-अभी DMK वाले जल्लीकट्टू की बात कर रहे हैं। कांग्रेस पार्टी जल्लीकट्टू की बात कर रही है। ये ही राहुल गांधी हैं जिन्होंने 2014 के घोषणा पत्र में जल्लीकट्टू पर बैन लगाने की घोषणा की थी।

DMK के नेता ए. राजा पर हमला करते हुए शाह ने कहा कि मैंने उनका एक बयान देखा। मुख्यमंत्री जी की स्वर्गवासी माता के लिए उन्होंने जिस प्रकार का बयान दिया है, मुझे लगता है कि DMK को महिलाओं के सम्मान की कोई सुध नहीं है और इस प्रकार से ओछी और नीची राजनीति करके वो चुनाव जीतना चाहते हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *