लड़कियों के अंडर गारमेंट्स चुराते सीसीटीवी में कैद : एक स्कूटी से भागा, दूसरा टोपी पहन पहुंचा मस्जिद

                                अंडरगार्मेंट चुराने वाला एक युवक गिरफ्तार (साभार: सचिन गुप्ता का ट्विटर)

उत्तर प्रदेश के मेरठ में लड़कियों के अंडरगार्मेंट्स चुराने का एक बड़ा ही अजीब मामला सामने आया है। स्थानीय लोगों की शिकायत है कि कुछ युवक सदर बाजार इलाके में लड़कियों के अंडरगारमेंट्स चुरा रहे हैं। रविवार (मार्च 14, 2021) को इस संबंध में शिकायत की गई। लोगों को शक है कि ऐसे प्रयास के पीछे किसी तरह के वशीकरण की मंशा हो सकती है।

आजतक की खबर के मुताबिक, मेरठ सदर बाजार के लोग रविवार को सदर बाजार थाने में लड़कियों के अंडरगार्मेंट्स चोरी होने की शिकायत लेकर थाने पहुँचे। मामला सुन पुलिस भी हैरान रह गई।

लोगों ने बताया कि ऐसी घटना पहले भी हो चुकी है। CCTV वीडियो में देख सकते हैं कि स्कूटी सवार दो युवक आए और घर के बाहर सूख रहे कपड़ों में से युवती का अंडरगारमेंट्स चुरा ले गए। स्थानीय लोगों ने अपनी बात को साबित करने के लिए सीसीटीवी फुटेज पेश की है। इनमें युवक साफ तौर पर चोरी करते दिख रहे हैं।

सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि इस घटना को अंजाम देने वालों में से एक लड़के ने बाहर सूख रहे अंडरगार्मेंट्स को चुराया और दूसरा टोपी पहन कर मस्जिद में नमाज पढ़ने चला गया। इस संबंध में दो के ख़िलाफ़ शिकायत की गई है।
पूरा मामला मेरठ जिले के कबाड़ी बाजार का है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में स्कूटी से आए एक युवक को टोपी लगाकर मस्जिद में जाते देखा जा सकता है। दूसरे को धीरे से वस्त्र चोरी कर स्कूटी में रखते देखा जा सकता है।
इस मामले में पत्रकार सचिन गुप्ता ने अपने अकॉउंट से बताया है कि मेरठ पुलिस ने अंडरगार्मेंट चुराने वाले मोहम्मद रोमिन को देर रात गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दूसरे आरोपित मोहम्मद अस्साक की तलाश जारी है।
गिरफ्तार आरोपित के पास से पुलिस ने अंडरगार्मेंट्स बरामद कर लिए हैं। बता दें क इस गिरफ्तारी की जानकारी अभी तक सिर्फ़ सचिन गुप्ता के ट्विटर से मिली है। मेरठ पुलिस के ट्विटर पर इस संबंध में कोई आधिकारिक सूचना नहीं है।

Comment: