प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी योजना प्रचार प्रसार अभियान के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री पहलाद दामोदर दास का जयपुर में हुआ भव्य स्वागत : प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी योजना के प्रचार-प्रसार में जी जान से जुटने का किया आवाहन , अखंड भारत गुर्जर महासभा के पदाधिकारियों ने भी की भेंट

जयपुर।(विशेष संवाददाता)प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी योजना प्रचार प्रसार अभियान के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री प्रहलाद दामोदर दास जी मोदी का राजस्थान इकाई के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं द्वारा जयपुर में उनका स्वागत किया गया। उल्लेखनीय है अभियान के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रह्लाद दामोदरदास मोदी भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई हैं ।
राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रहलाद दामोदरदास मोदी ने अभियान के संबंध में राजस्थान इकाई द्वारा किए गए कार्यों की जानकारी प्राप्त करते हुए बताया – “ हमारा संगठन एवं अभियान अराजनीतिक जन सामान्य की सेवा के लिए संगठित प्रयास है। राजस्थान प्रदेश में संगठन विस्तार के संबंध में उन्होंने बताया कि आज पूरे देश में अभियान के 21 लाख सदस्य एवं कार्यकर्ता हैं। हमें इस लक्ष्य को 21 करोड़ तक पहुंचाने के लिए कार्य योजना बनाने की आवश्यकता है।” प्रधानमंत्री जनकल्याणकारी योजना प्रचार प्रसार अभियान के प्रदेश महामंत्री मनमोहन अग्रवाल, हुकम सिंह हरमाड़ा, प्रदेश मंत्री मोहनलाल वर्मा, मीडिया प्रभारी पीयूष जैन, अभियान में सहयोगी अखंड भारत गुर्जर महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवनारायण गुर्जर, जयपुर शहर प्रभारी महेश चंद शर्मा, प्रदेश पदाधिकारी सत्यनारायण सैन, केदार लाल शर्मा मोहन लाल शर्मा एवं उपस्थित कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जी को विश्वास दिलाया कि अभियान के संकल्प को पूरा करने में राजस्थान प्रदेश इकाई किसी भी प्रकार पीछे नहीं रहेगी। राष्ट्रीय अध्यक्ष जी ने बताया कि “ 17 सितंबर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर मानव कल्याणकारी कई योजनाओं का शुभारंभ किया जाना प्रस्तावित है। जिम में गरीब लोगों को किस प्रकार से मकान बनवा कर दिए जा सकते हैं, रोजगार प्राप्ति की दिशा में किस प्रकार से कौशल विज्ञान को घर-घर और वंचित वर्ग की बस्तियों सुदूर ग्रामीण अंचलों तक पहुंचाया जा सकता है।, इसके लिए संगठन प्राथमिकता से कार्य प्रारंभ करने के लिए संकल्प बद्ध है।”
राजस्थान प्रदेश महामंत्री मनमोहन अग्रवाल ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जी को आश्वस्त किया कि राजस्थान प्रदेश में भी 17 सितंबर से सरकारी योजनाओं के प्रति जन जागरण अभियान प्रारंभ किया जाएगा। प्रदेश के प्रत्येक जिले, तहसील व पंचायत स्तर तक अभियान को पहुंचाने के लिए राजस्थान प्रदेश इकाई प्रतिबद्ध है। प्रदेश मंत्री मोहनलाल वर्मा ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के प्रति आभार व्यक्त करते हुए सभी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद ज्ञापित किया।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *