प्रो. रायसिंह गुर्जर हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के बनाए गए प्रवक्ता : हरियाणा गुर्जर चेतना मंच ने जताया आभार

…………………………. ………..
राकेश छोकर / नई दिल्ली
……………………………………
प्रो़ राय सिंह गुर्जर को हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी का प्रवक्ता नियुक्त किया गया है। प्रदेश कांग्रेस की अध्यक्षा कुमारी शैलजा के निर्देशानुसार डॉ अजय चौधरी को महासचिव इंचार्ज संगठन हरियाणा प्रदेश , कांग्रेस कमेटी द्वारा नियुक्त किया गया।
विदित हो कि रायसिंह गुर्जर अपने छात्र जीवन से ही कांग्रेस की राजनीति में सक्रिय रहे हैं। इससे पहले एनएसयूआई के प्रदेश के विभिन्न पदों पर रहते हुए , हरियाणा प्रदेश युवा कांग्रेस के मीडिया पैनल पर भी काम कर चुके है।युवक कांग्रेस के संगठन के चुनाव के संदर्भ में भी वह पंजाब , उत्तर प्रदेश तथा दिल्ली के सांगठनिक चुनाव में महत्वपूर्ण पदों पर काम कर चुके है।

प्रदेशाध्यक्ष कुमारी शैलजा जी के लोकसभा क्षेत्र अंबाला में पिछले एक दशक से कांग्रेस के कार्यकर्ता के रूप में जिला यमुनानगर में चुनाव के दौरान मीडिया की जिम्मेवारी भी संभाल चुके हैं। जिला यमुनानगर के महत्वपूर्ण शिक्षण संस्थान गुरु नानक खालसा कॉलेज में लगभग 8 वर्ष तक राजनीति विज्ञान विभाग में प्रवक्ता के पद पर काम कर चुके हैं। इसके अलावा दूसरी शिक्षण संस्थाओं में सलाहकार के रूप में कार्य किया है ।उनकी नियुक्ति पर हरियाणा गुर्जर चेतना मंच के प्रधान प्रो महीपाल सिहं ,उपप्रधान धीरज तवंर गुडगाव,और सयोंजक विनोद कसाना फतेहाबाद , काग्रेस नेता मास्टर प्रलाद सिहं लोहमोड हासी , प्रो सिंगारा सिहं कसाना कैथल,राजीव अधाना रेवाडी, पुर्व टेलीकम अधिकारी ईसमसिहं छौकर पानीपत एवं डा़ं राकेश राणा गाजियाबाद तथा सुप्रीम कोर्ट के वरीष्ट अघिवक्ता प्रमोद चौहान ने प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा जी का धन्यवाद किया।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *