झारखंड हिंदू महासभा के अध्यक्ष धर्म चंद्र पोद्दार बोले – 15 अगस्त से पहले हो जाएगी हिंदू महिला महासभा प्रदेश कार्यकारिणी के पदाधिकारियों की घोषणा

जमशेदपुर । ( विशेष संवाददाता ) झारखंड हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष धर्मचन्द्र पोद्दार ने कहा है कि प्रदेश की हिंदू महिला महासभा की कार्यकारिणी आगामी 15 अगस्त से पहले पहले गठित कर दी जाएगी । इस संबंध में उनके द्वारा पहले ही सुश्री सरस्वती महतो को महिला महासभा का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया है । उनके साथ उपस्थित रहीं सुश्री सरस्वती महतो ने कहा कि उन्हें जो जिम्मेदारी दी गई है उसे वह पूर्ण निष्ठा के साथ निभाने का प्रयास करेंगी और आगामी 15 अगस्त से पहले पहले अपनी प्रदेश कार्यकारिणी का गठन कर प्रदेश अध्यक्ष के माध्यम से राष्ट्रीय कार्यालय को भी सूचित कर देंगी।

ज्ञात रहे कि सुश्री सरस्वती महतो को प्रदेश अध्यक्ष श्री पोद्दार द्वारा हिंदू महिला महासभा का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया है , जो कि पार्टी की सक्रिय कार्यकर्ता रही हैं और राष्ट्र सेवा व समाज सेवा का विशेष जज्बा अपने भीतर रखती हैं । सुश्री महत्व इंजीनियर हैं और राष्ट्रवादी सोच के साथ संगठन की विगत कई वर्षों से वापस भी आ रही है।
उन्होंने अपनी नियुक्ति पर कहा कि प्रदेश की सक्रिय हिंदूवादी सोच की महिलाओं को संगठन के साथ जोड़ना उनकी प्राथमिकता होगी। जिससे कि हिंदुत्व के प्रति लोगों को आकर्षित किया जा सके और हिंदुत्व कमजोर करने वाली ताकतों को माकूल जवाब दिया जा सके। उन्होंने कहा कि भारतीयता और राष्ट्रवाद को कमजोर करने वाली शक्तियों को इस समय अलग-थलग करने का समय है। इस सोच के साथ उन्होंने यह दायित्व संभाला है। जिसके लिए वह पार्टी के प्रांतीय अध्यक्ष श्री पोद्दार का धन्यवाद ज्ञापित करती हैं और उन्हें आश्वस्त करती हैं कि जिस उम्मीद के साथ हमें यह दायित्व दिया गया है उस पर वह खरा उतरेंगी ।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *