चीन को पता चल गया है कि खौफ क्या होता है ?

खौफ क्या होता है जानते हैं ?
चीन का एयरोस्पेस देखिए इससे पहले आपने पाकिस्तान का एयरोस्पेस भी देखा था ! पाकिस्तान का एरोस्पेस महीनों बन्द रहा था। आज चीन के जहाज दिख रहे हैं??
यही ख़ौफ़ है !!! वामपंथी मीडिया के बहकावे में ना रहे हैं l ये चीन पाकिस्तान नेपाल और मीडिया के बिलबिलाहट का अर्थ समझ में आ रहा है ?? इन सब का जवाब यही चीनी एयरोस्पेस है!!!

मीडिया मे अब खबरें चल रही है कि चीन के भी 43 जवान मरे हैं लेकिन क्या 43 जवानों के शवों को उठाने के लिए 47 हेलीकॉप्टर आएंगे ?? 47 हेलीकॉप्टर अर्थ समझ रहे हैं ??? बहुत सारी मौतें सीमा के उस पार हुई है जिसका शोक उनकी आकाश की वीरानी बता रही है।

और हां वीरगति पाए सैनिकों की मौत पर शोक नहीं करते , श्रद्धा सुमन चढ़ाते हैं । सरकार और सेना अपना काम बखूबी कर रही है । यह बिलबिलआहट इसीलिए है की इनके नट बोल्ट कसे जा रहे हैं। चीन भारत पर आज वही आरोप लगा रहा है जो आरोप भारत आजतक दूसरों पर लगाता आ रहा था।

इस का अर्थ समझते हैं ?? चाहे वो ताइवान हो या हॉन्ग कोंग या पिछले हफ्तों से तिब्बती धर्म गुरुओं की बुलन्द होती आवाजें अगर सुने तो आपको पता चलेगा चीन की चीख क्यों निकल रही है , राहुल क्यों बेचैन है, मीडिया क्यों मिमिया रहा है । गर्व कीजिए अपनी सेना के शौर्य पर अपनी सरकार पर दृढ़ इक्षाशक्ति पर। यही संधिकाल है नियति ने आपको इसी विजयी का आशीर्वाद दिया है

निश्चिंत रहें दृढ़ता से परिस्थितियों का मुकाबला करें आप इतिहास रचने जा रहे हैं । आप उस सुनहरे भविष्य के मुहाने पर खड़े हैं जिसकी भविष्यवाणी सदियों से की जाती रही है।

वंदे मातरम ।
भारत माता की जय।।
साभार!

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *