चर्च , सोनिया गांधी और चाल

प्रस्तुति : ज्ञान प्रकाश वैदिक
_____________________
याद है अजित जोगी इंदौर का कलेक्टर था, उसे सोनिया ने धर्म बदलवाया, ईसाई बनाया फिर हाथ मे बाइबल देकर छत्तीसगढ़CM बनाकर भेजा और छत्तीसगढ़ के घर घर में बाइबल पहुंचाई। सरकारी धन सरकारी अमला और चर्च ने छत्तीसगढ़ के घर घर में बाइबल पहुनचा दी थी। आज भूपेश भगेल भी यही कर रहा है। सोनिया और चर्च को खुश करने के लिए।

इसी सोनिया ने आंध्र में YSR रेड्डी जगन रेड्डी के बाप का भी धर्म बदलवाया था, हाथ में बाइबल दी और CM बनाया फिर उसने आंध्र के गांव गांव में चर्च बनवाए, लाखों हिन्दुओ का धर्म बदलाया। पूरे आंध्र के हिन्दू मन्दिरो के ट्रष्ट तक में ईसाइयो को घुसेड़ दिया। आन्ध्र के गांव, नगर चारों तरफ़ चर्च खड़े किए गए। गरीब हिन्दुओं को सरकारी धन बल और चर्च के शिकंजे में लेकर भीषण धर्मांतरण किया गया।

सोनिया ने चर्च के साथ मिलकर ऐसा षड्यन्त्र रचा की कोंग्रेस में धर्मपरिवर्तन सफलता की कुंजी बन गई और फिर देखते ही देखते पूरे भारत मे कोंग्रेसियों ने शारीरिक मानसिक जैसा बना वैसा धर्मान्तरण सुरु किया।

मेघालय 90%ईसाई, नागालैंड 80% सहित आंध्र, कर्नाटक, त्रिपुरा, गोवा, मिजोरम, सिक्किम, असम, बंगाल, मध्य्प्रदेश, छत्तीसगढ़, झारखंड, उड़ीसा सहित पूरे देश में सत्ता का उपयोग कर चर्च का उद्देश्य पूरा किया गया।

सोनिया कोंग्रेस ओर सेकुलर दलों ने ये नंगा नाच खुलेआम खेला था, आज अभी जहां कोंग्रेस सत्ता में है, जैसे छत्तीसगढ़, राजस्थान, महाराष्ट्र, केरल सहित हर वो प्रदेश जहाँ कोंग्रेस सत्ता में है, चर्च भीषण षड्यंत्र में लगा है।

#पालघर में सन्तो की हत्या के बाद सोनिया की शातिर चुप्पी ओर पिछले दरवाजे से सन्तों के हत्यारों को बचाने के लिए चर्च की उठापटक और सवाल पूछने पर अर्नब को डराना धमकाना ये सबकुछ सामने दिख रहा है कि ईसाई औरत सोनिया #माईनो ने सत्ता में रहते हुए चर्च के साथ मिलकर हिन्दुओ की कैसी कबर खोदी होगी??

अब भी जो कोंग्रेसी हिन्दू इस चर्च की बेटी सोनिया का समर्थन करे तो समझो उसका मानसिक धर्मान्तरण हो चुका है। सोनिया ने कोंग्रेस में धर्म बदलो ओर सफलता पाओ मजबूरी बना दी थी सत्ता में रहते। पर अब तो जागे कोंग्रेसी हिन्दू ,अपने ही सन्तों ओर धर्म की हत्या करवा कर भी जो इसाई सोनिया के साथ है, उन निर्लज्ज हिन्दुओं को धिक्कार है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *