असम कोरोना वारियर्स की हिंदू महासभा ने की प्रशंसा

गुवाहाटी । ( विशेष संवाददाता ) आसाम हिंदू महासभा ने एक प्रस्ताव पास कर लॉक डाउन के दुखद काल में प्रदेश में पुलिस और उसके साथ-साथ डॉक्टर और नर्सों के द्वारा की जा रही सेवाओं की जमकर तारीफ की है । इस संबंध में पार्टी के पूर्वोत्तर भारत के प्रभारी अश्वनी कुमार दत्ता ने बताया कि प्रदेश भर में डॉक्टर और नर्स जिस प्रकार अपनी सराहनीय भूमिका से लोगों का भला कर रहे हैं वह बहुत ही प्रशंसा का विषय है । उन्होंने कहा कि इसके साथ साथ पुलिस प्रशासन के लोग भी अपने प्राणों की बाजी लगाकर और घर परिवार के लोगों की कोई चिंता ना करके लोगों के भले में लगे हुए हैं । जिसकी अखिल भारत हिंदू महासभा प्रशंसा करती है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री सर्बानंद सोनोवाल और स्वास्थ्य मंत्री श्री हिमन्ता बिसव शर्मा का नेतृत्व भी जन अपेक्षाओं पर खरा उतरने वाला रहा है । जिससे लोगों में भरोसे की भावना बढ़ी है , और सारी व्यवस्था सुचारू रूप से चल रही है। हिंदू महासभा के नेता ने इस अवसर पर यह भी मांग की कि जो लोग लॉक डाउन को तोड़ने की गतिविधियों में लग रहे हैं और किसी भी प्रकार से सामाजिक अशांति या अफरा-तफरी का माहौल बनाने की कोशिशों में है उनके खिलाफ भी प्रशासन को सख्त कार्रवाई करनी चाहिए ।

उन्होंने इस बात की भी निंदा की कि कुछ लोग डॉक्टर , नर्स और पुलिस प्रशासन के साथ सहयोग न कर उनके साथ बदतमीजी का व्यवहार कर रहे हैं जो कि निंदनीय है । श्री दत्ता ने कहा कि अखिल भारत हिंदू महासभा ऐसे असामाजिक लोगों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही की मांग करते हुए अपने कर्तव्यनिष्ठ पुलिस कर्मियों डॉक्टर और नर्सों को सम्मानित कराने की भी मांग करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *