श्रीमती रेनू मोहंता बनाई गई हिंदू महासभा आसाम की प्रदेश अध्यक्ष

गुवाहाटी । यहां पर आयोजित किए गए एक विशेष कार्यक्रम में पार्टी के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ राकेश कुमार आर्य ने श्रीमती रेनू मोहंता को प्रदेश अध्यक्ष के पद पर नियुक्ति प्रदान की । श्री आर्य ने कहा कि इस संबंध में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबा पंडित नंदकिशोर मिश्रा व कार्यकारी अध्यक्ष श्री संदीप कालिया द्वारा अभी हाल ही में संपन्न हुई राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में निर्णय लिया गया था। जिसके क्रियान्वयन के लिए उन्हें विशेष रूप से यहां पर भेजा गया है।

इस अवसर पर डॉ आर्य ने कहा कि अखिल भारत हिंदू महासभा की दृष्टि में आज शाम जैसे प्रांत का विशेष महत्व है जिसका अपना गौरव पूर्ण इतिहास रहा है और इस प्रदेश में सदैव भी भारतीयता का सम्मान करने के कीर्तिमान स्थापित किए हैं आज हम इस बात के प्रति आशान्वित हैं कि भविष्य में भी हिंदुत्व को मजबूती देने के काम में आसाम अपनी अनुकरण की भूमिका निभाएगा।

पार्टी की नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती रेणु मोहन्ता ने इस अवसर पर कहा कि उन्हें जिस आशा के साथ यह दायित्व सौंपा गया है उसमें खरा उतरने का वह हर संभव प्रयास करेंगी । साथ ही हिंदी , हिंदू , हिंदुस्तान की भावना को बलवती करने की दिशा में हर संभव ठोस कार्य करने का प्रयास करेंगी । उन्होंने कहा कि प्रदेश के भीतर हिंदू महासभा का विस्तार ग्राम स्तर तक करना उनकी प्राथमिकता होगी और आगामी विधानसभा चुनावों में प्रदेश में हिंदू महासभा की सरकार बनाने के लिए संघर्ष करेंगी ।

नवनियुक्त अध्यक्ष ने कहा कि अखिल भारत हिंदू महासभा की अपनी विचारधारा शुद्ध सोने से खरी है। इसके प्रखर राष्ट्रवाद को अपनाकर वह हिंदू जागरण का विशेष कार्य करना चाहती हैं । वह पार्टी के अध्यक्ष बाबा पंडित नंदकिशोर मिश्र और राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष श्री संदीप कालिया द्वारा जारी दिशा निर्देशों का पालन करती रहेंगी और उनके दिए गए दिशा निर्देशों के अनुसार ही पार्टी संगठन को मजबूती देने का काम करेंगी ।

Comment: