2 फरवरी को होगी हिंदू महासभा की आगामी कारगर रणनीति की घोषणा : संदीप कालिया

मुंबई । ( विशेष संवाददाता ,) यहां पर आयोजित किए गए एक विशेष कार्यक्रम में पहुंचे अखिल भारत हिंदू महासभा के नेता और कार्यकारी अध्यक्ष संदीप कालिया ने कहा कि आगामी 2 फरवरी 2020 को दिल्ली में आयोजित किए जाने वाले हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अधिवेशन के समय पार्टी की आगामी कारगर रणनीति की घोषणा की जाएगी ।

उन्होंने कहा कि इस अधिवेशन में देश प्रदेश के अधिकांश प्रतिनिधियों के उपस्थित होने की संभावना है । श्री संदीप कालिया की ओर से जारी किए गए प्रेस नोट का हवाला देते हुए पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनीष पांडे ने हमें बताया कि दिल्ली में आहूत किए गए उक्त राष्ट्रीय अधिवेशन में पार्टी की कोर कमेटी ने निर्णय लिया है कि इसमें विचारक प्रवृत्ति के लोगों को सम्मिलित कर संगठन की विचारधारा को आगे बढ़ाने की दिशा में ठोस और कारगर रणनीति तय कर उसकी घोषणा की जाए । जिससे कि पार्टी के साधारण कार्यकर्ताओं तक को स्पष्ट संदेश मिल सके और 2024 के लोकसभा चुनाव या उससे पहले के विधानसभा चुनाव में पार्टी अपनी स्पष्ट नीति और रणनीति के आधार पर उतर सकें।

पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने बताया कि अखिल भारत हिंदू महासभा अपने प्रखर राष्ट्रवाद के आधार पर आगे बढ़ेगी और आगामी सभी चुनावों में पहले से अधिक उम्मीदों के साथ उतरेगी । उन्होंने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष श्री कालिया ने इस संबंध में सभी प्रदेश अध्यक्ष और वरिष्ठ पार्टी नेताओं को स्पष्ट निर्देश जारी किए हैं कि आगामी 2 फरवरी के उक्त अधिवेशन से पूर्व ऐसी सारी तैयारियां कर ली जाए जो पार्टी की विचारधारा को आगे बढ़ाने में सहायक हों ।

Comment: