Categories
भयानक राजनीतिक षडयंत्र

स्टालिन की करीबी उमा इलक्किया बोली, राम शराबी थे, रहते थे अनेक महिलाओं के साथ

उमा इलैक्किया (घेरे में) CM स्टालिन के साथ (चित्र साभार: Mr. Sinha/X
इतिहास साक्षी है कि सनातन विरोधियों का कहीं कोई नामो-निशान नहीं रहा। सनातन विरोधी पार्टियां देखिए सिमटती जा रही हैं। सिवाए भारत के मुग़लों का कहीं कोई नाम लेवा नहीं। यहीं भी सिर्फ इसलिए इन आतताइयों के नाम जिन्दा है, क्योकि ये नाम उनकी रोजी-रोटी कमाने की दुकान है, इससे ज्यादा कुछ नहीं।
तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन की करीबी कही जाने वाली एंकर और एक द्रविड़ संगठन की महासचिव उमा इलैक्किया ने भगवान राम पर आपतिजनक टिप्पणियाँ की हैं। उन्होंने भगवान राम के चरित्र को लेकर अभद्र बातें कहीं और साथ ही राम मंदिर के विषय में भी आपत्तिजनक बातें बोली।

तमिल संगठन द्रविड़ कझगम तमिजार पेरिवाई की महासचिव उमा इलैक्किया ने एक सभा के दौरान 13 जनवरी 2024 को यह अपमानजनक बातें कही। उनका यह तमिल भाषा में दिया गया बयान अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और हिन्दू इस पर गुस्सा जता रहे हैं।

द कम्यून मैग के अनुसार, उमा ने कहा, “वाल्मिकी रामायण के अनुसार, राम महल में हजारों महिलाओं के साथ रहते थे और शराब भी पीते थे। क्या आप उन्हें अपने बच्चों के लिए एक उदाहरण के रूप में पेश करेंगे? उनमें जीने का साहस नहीं था, इसलिए उन्होंने सरयू में छलाँग लगा कर आत्महत्या कर ली। क्या आप अपने बच्चों को उनके उदाहरण के साथ पालेंगे-पोसेंगे? ये कैसी मूर्खता है? राम ने अपनी ही पत्नी पर शक किया और उन्हें जंगल भेज दिया, क्या आप लोग इसे उदाहरण की तरह दिखाएँगे?”

उमा इलैक्किया यहीं नहीं रुकी। उन्होंने आगे भी करोड़ों लोगों के आराध्य प्रभु राम पर हमले जारी रखे। उन्होंने कहा, “राम एक हत्यारा था। उन्होंने खुद को छिपाकर बाली को मार डाला और जब शम्बूक ध्यान कर रहा था तो उसने बिना कारण पूछे उसका सिर काट दिया। क्या इस तरह का व्यक्ति आपके बच्चों के लिए आदर्श है?”

उमा इलैक्किया ने राम मंदिर पर भी अपने भाषण के जरिए हमले किए। उन्होंने कहा, “राम मंदिर राम के बाल रूप के लिए बना है। ये मंदिर बिलकुल कोरे झूठ पर बना है कि यह मंदिर उनके जन्मस्थान पर बना है। उन्होंने इसके लिए कोर्ट से आदेश भी जारी करवा दिया। इस मंदिर का पता क्या होगा? राम मंदिर या राम जन्मभूमि जो कि बाबरी मस्जिद पर बना हुआ है। आपने मंदिर वहाँ बनाया है, जहाँ कभी मस्जिद हुआ करती थी।”

उमा इलैक्किया ने यह सारे बयान आरएसएस और भाजपा के विरोध करने की आड़ में दिए। उनके इन बयानों पर लोग कार्रवाई की माँग कर रहे हैं।

उमा इलैक्किया स्टालिन परिवार द्वारा चलाए जाने वाले कलैनार सेथिगल में एंकर हैं। उनकी कई फोटो तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन और उनके बेटे उदयानिधि स्टालिन के साथ भी सामने आई हैं। गौरतलब है कि उदयानिधि भी सनातन धर्म को डेंगू मलेरिया बता चुके हैं। उन पर भी कोई कार्रवाई तमिलनाडु सरकार ने नहीं की थी।

इंडिया फर्स्ट से साभार
आरबीएल निगम के ब्लॉग से

Comment:Cancel reply

Exit mobile version