Categories
मुद्दा

गुजरात की भाजपा सरकार का कहर हिन्दू एक्टिविस्ट काजल हिन्दुस्तानी पर टूटा, गिरफ्तार कर जेल भेजी*

==================

आचार्य श्री विष्णुगुप्त

मैंने पहले ही कहा था कि भाजपा के शासन काल में हिन्दू एक्टिविस्टों की हत्या हो रही है और जेल भेजे जा रहे हैं। एक पर एक कई उदाहरण है। मैंने कर्नाटक का उदाहरण दिया था। अब गुजरात का उदाहरण भी जान लीजिए। गुजरात में एक प्रसिद्ध हिन्दू एक्टिविस्ट हैं उनका नाम है काजल हिन्दुस्तानी। काजल हिन्दुस्तानी को गुजरात पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 
   काजल हिन्दुस्तानी का गुनाह सिर्फ इतना था कि उन्होंने लव जिहाद और लैंड जिहाद की आलोचना की थी। रामनवमी उत्सव पर विधर्मियों के उत्पात के खिलाफ राष्टभक्ति जगाई थी। गुजरात की पुलिस विधर्मियों की साजिश में फंस गयी और उस पर एफआईआर दर्ज कर दी। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।
  जहां-जहां भाजपा की सरकारें हैं वहां-वहां भी हिन्दू एक्टिविस्टों के साथ पशुवत व्यवहार हो रहा है। योगी की सरकार कमलेश तिवारी की हत्या नहीं रोक सकी, कमलेश तिवारी की सुरक्षा घटाई थी। चंदन गुप्ता की हत्या योगी राज में हुई। रामबाबू गुप्ता के हत्यारों पर कार्रवाई नहीं हुई।

गुजरात में कई अन्य हिन्दू एक्टिविस्टों की हत्याएं हुई हैं।
भाजपा की सरकारें सड़कों पर अवैध कब्जा जमाये बैठे और सरकारी जमीनों पर अवैध कब्जा जमाये बैठे विधर्मियों को हटाने के लिए वीरता नहीं दिखाती है पर हिन्दू एक्टिविस्टों द्वारा देश की सुरक्षा और देशभक्ति की बात करने पर उन्हें भाजपा की सरकारें जेल जरूर भेजती है।
भाजपा राज में हिन्दू एक्टिविस्ट मुंह खोलते हैं तो मारे जाते हैं या फिर जेल जाते हैं। कहीं से कोई समर्थन भी नहीं मिलता है। हमारे पास समस्या यह है कि विकल्प भी कहां हैं। गैर भाजपा राज्योें में हिन्दू एक्टिविस्ट खुल कर लड़ तो रहे हैं पर भाजपा राज्यों में हिन्दू तो खूल कर लड़ भी नहीं पा रहे हैं।

मैं काजल हिन्दुस्तानी के समर्थन में हूं। मुझे मालूम है कि भाजपा के डर से तथाकथित और सरकारी हिन्दू काजल हिन्दुस्तानी के समर्थन में आने वाले नहीं हैं।

आचार्य श्री विष्णुगुप्त
नई दिल्ली।

Mobile … 9315206123

Comment:Cancel reply

Exit mobile version