Categories
उगता भारत न्यूज़

ऑस्ट्रेलिया की ग्लोबल संस्था थ्रस्ट ने राकेश छोकर को दिया सम्मान


– 145 से अधिक देशों के लोगों और ग्रुप्स ने स्वीट फॉर सोप रन में किया प्रतिभाग
– नई दिल्ली
ऑस्ट्रेलिया की प्रमुख पर्यावरणविद,इंटरनेशनल सोशल एक्टिविस्ट मीना गुली के नेतृत्व में संचालित संस्था थ्रस्ट ने ग्लोबल स्तर पर 145 से भी अधिक देशों के वॉश चैंपियन्स के साथ स्वीट फॉर सोप के दौरान चार लाख किमी से अधिक की दौड़ लगाई।जहां दुनिया भर के जरूरतमंदो को चार सौ हजार सोप डोनेट की गई।
इस अनूठे आयोजन में भारत, उत्तर प्रदेश ,जनपद सहारनपुर से अंतरराष्ट्रीय विभूति राकेश छोकर ने भी प्रतिभाग किया।जिनको संस्था ने सर्टिफिकेट और धन्यवाद पत्र से सम्मानित किया है। यह ग्लोबल इवेंट शानदार जल नायकों का समूह था, जिन्होंने
प्रतिबद्धता और शानदार समर्थन से सफलता हासिल की। इको-सोप बैंक के साथ,बांग्लादेश में कई शरणार्थियों की सहायता की गई। 145 से अधिक देशों से बहुत सारी टीमों और समूहों का भाग लेना अद्भुत रहा।
संस्था प्रमुख मीना गुली के अनुसार,यह हमारा अब तक का सबसे अच्छा स्वीट फॉर सोप है, जिस पर गर्व कर सकते हैं। हम इस समुदाय का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं।
इको-सोप बैंक, डब्ल्यूडब्ल्यूएफ , बायर और देश के कप्तानों के प्रति कृतज्ञता का एक बड़ा ऋण हैं , जिन्होंने हमेशा की तरह, निस्वार्थ भाव से दुनिया भर के देशों में लोगों का नेतृत्व करने और लोगों को संगठित करने के लिए अपना समय दिया है। समुदाय में और उसके आसपास और यहां तक ​​कि विश्व स्तर पर वाश को बेहतर बनाने के लिए समर्पण और असीम सकारात्मकता के साथ गतिविधियां सार्थक रहीं।

Comment:Cancel reply

Exit mobile version