Categories
आतंकवाद

*केजरीवाल सरकार में रोहिंग्या को स्कॉलरशिप ?*


– आपको ये जानकर बहुत हैरानी होगी कि दिल्ली सरकार रोहिंग्या मुसलमानों के लिए स्कॉलरशिप जारी कर रही है और ये स्कॉलरशिप हिंदुओं के टैक्स से ही दी जा रही है । मुफ्त बिजली पानी के चक्कर में पूरे दिल्ली का पाकिस्तानीकरण करने की आफत हिंदुओं ने खुद ही मोल ली है !

-इस बात के लिए हम दिल्ली पुलिस को धन्यवाद देते हैं कि उन्होंने दिल्ली के खजूरी खास में चल रहे तीन नगर प्राथमिक विद्यालयों के प्रधानाचार्यों को नोटिस दिया है । इनमें से एक उर्दू का प्राथमिक विद्यालय है जिसके प्रधानाचार्य किस खास समुदाय से होंगे ये बताने की आवश्यकता नहीं है ।

-दरअसल दिल्ली पुलिस ने बीजेपी जिला उपाध्यक्ष आनंद त्रिवेदी शिकायत पर ये नोटिस जारी किया है… ये सारा खुलासा आनंद त्रिवेदी जी ने ही किया है । मामला ये है कि दिल्ली के खजूरी खास के तीन निगम प्राथमिक विद्यालयों ने कुछ रोहिंग्या बच्चों को स्कूल में भर्ती कर लिया । और ना सिर्फ भर्ती किया बल्कि इनको स्कॉलरशिप दिलवाने के लिए बाकायदा इनके अकाउंट भी खुलवा दिए

-अब दिल्ली पुलिस ने इन तीनों नगर प्राथमिक विद्यालयों से ये सवाल पूछा है कि जब ये भारतीय नागरिक ही नहीं है तो आपने किस आधार पर इन रोहिंग्या बच्चों को सरकारी स्कूल में भर्ती करवा दिया । सवाल ये भी पूछा गया है कि किस आधार पर आपने इन रोहिंग्या बच्चों के अकाउंट खोलने के लिए बैंक से कहा ।

– आनंद त्रिवेदी जी धन्यवाद के पात्र हैं जिन्होंने इतना बड़ा मामला उठाया है । आनंद त्रिवेदी ने ये आरोप लगाया है कि सुप्रीम कोर्ट कह रही है कि बांग्लादेशियों और रोंहिग्या को डिपोर्ट को लेकिन दिल्ली की केजरीवाल सरकार रोहिंग्या को स्कॉलरशिप बांट रही है ।

-केंद्र सरकार की तरफ से ये घोषणा की जाए कि जो लोग भी घुसपैठिये हैं वो खुद ही थाने में जाकर रिपोर्ट करें वरना पकड़े जाने पर भयंकर दंड दिया जाएगा । केंद्र सरकार फौरन पूरे देश में एनआरसी लाए और इसकी शुरूआत दिल्ली से की जाए

-केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पहले ही ये कह चुके हैं कि देश में NRC लागू होना चाहिए लेकिन हमारा कहना है कि चुनावी मुद्दा बनाने के लिए जुबानी जमाखर्च करने से कुछ नहीं होगा… भारत सरकार को NRC लागू करनी चाहिए और सबको इसमें अपना सहयोग देना चाहिए । अन्यथा पूरे देश को भुगतना होगा

-अभी हिंदुओं पर जहांगीरपुरी के आतंकी हमले पर जो बांग्लादेशी कनेक्शन सामने आया है उससे भी यही बात साफ होती है । दैनिक भास्कर अखबार के मुताबिक खजूरी खास में पहले 80 रोहिंग्या परिवार थे जो अब बढ़कर 250 हो गए हैं ? आखिर हम हिंदू कब तक सोते रहेंगे ? ये विचार करना होगा !

Comment:Cancel reply

Exit mobile version