पिछड़ा वर्ग के ही नहीं, जन जन के नेता हैं योगी आदित्यनाथ : पिछड़ा वर्ग महासंघ

लखनऊ । उत्तर प्रदेश पिछड़ा वर्ग महासंघ के प्रांतीय अध्यक्ष चौधरी गजराज सिंह यादव ने कहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पिछड़ा वर्ग के ही नहीं बल्कि जन जन के नेता हैं। क्योंकि उनकी नीतियां समदर्शी और पारदर्शी हैं। उनकी निर्भीकता व निडरता उन्हें एक जनप्रिय नेता बनाने में सफल रही है । क्योंकि उन्होंने उन आतंकवादियों और समाज विरोधी लोगों का सफाया करने के लिए कठोर भाषा का प्रयोग किया है जो किसी न किसी प्रकार से शरीफ लोगों का जीना दूभर कर रहे थे। प्रदेशभर से भू माफियाओं और गुंडा तत्वों का सफाया करना योगी आदित्यनाथ के सफल नेतृत्व की सबसे बड़ी कामयाबी है।
   श्री यादव ने बताया कि पिछड़ा वर्ग महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ राकेश कुमार आर्य के निर्देशन में प्रदेश भर के सभी कार्यकर्ताओं को यह संदेश और निर्देश दे दिया गया है कि वह योगी आदित्यनाथ की समदर्शी और पारदर्शी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाएं और प्रदेश के निर्माण में अपनी उत्कृष्ट भूमिका निभाने में सक्रिय योगदान करें। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने जातिवाद की राजनीति करते हुए अपने शासन में प्रदेश में केवल दंगे कराए वे लोग यदि सत्ता में आए तो वे मथुरा में कृष्ण जन्म भूमि और गाय, गीता व गंगा के साथ कभी न्याय नहीं कर पाएंगे। ऐसे लोगों को फिर से सत्ता सौंपने का अर्थ होगा प्रदेश को गर्त में धकेल देना। जातिवादी दृष्टिकोण से शासन करने वाले लोगों को प्रदेश में एक बार नहीं कई बार झेला है। अब योगी आदित्यनाथ जैसे नेता की आवश्यकता है जो सबका साथ और सबका विकास करने में विश्वास रखता है । श्री यादव ने कहा कि प्रदेश भर में सभी कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में विश्वास रखते हुए योगी आदित्यनाथ का साथ देकर प्रदेश के विकास में अपना सक्रिय योगदान देने के लिए कृत संकल्प हैं।
  श्री यादव ने कहा कि संगठन के अध्यक्ष की ओर से ग्रेटर नोएडा पधारने पर केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह को भी पत्र के माध्यम से सूचित कर दिया गया है कि उनका संगठन निस्वार्थ और बिना शर्त योगी आदित्यनाथ  के समर्थन में काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि इस समय सांप्रदायिक शक्तियों का सफाया करने के लिए निर्भीक और निडर नेतृत्व की आवश्यकता है जिसे केवल योगी आदित्यनाथ ही पूरा कर सकते हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *