दादरी क्षेत्र में लगातार बढ़ रहा सपा का कुनबा, भाजपा व बसपा छोड़कर सैकड़ों लोगों ने ली सदस्यता

ग्रेटर नोएडा, 27 जनवरी 2022। समाजवादी पार्टी व रालोद गठबंधन के प्रत्याशी राजकुमार भाटी ने गुरूवार को दादरी क्षेत्र के अच्छेजा, जॉन समाना, सादोपुर, बादलपुर, डेरी स्कनर, डेरी मच्छा, धूम खेडा, धूम, धूम भूड़-बस्ती, आमका और रूपवास आदि गांवों का दौरा किया। इस दौरान क्षेत्र के डेरी स्कनर गांव में पवन भाटी के नेतृत्व में सैकडों लोगों ने भाजपा व बसपा छोड़कर समाजवादी पार्टी की सदस्यता ली। सपा प्रत्याशी राजकुमार भाटी ने सभी लोगों को समाजवादी टोपी व पटका पहनाकर उनका अभिनंदन कर सपा की सदस्यता दिलाई। इस अवसर पर सभी गांवों में सपा प्रत्याशी को लोगों का भरपूर समर्थन मिला और जगह-जगह ढ़ोल नंगाडों से स्वागत किया गया।

इस अवसर पर राजकुमार भाटी ने कहा कि इस बार का विधानसभा चुनाव दादरी क्षेत्र के लिए मान सम्मान का चुनाव है। क्योंकि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा के स्थानीय विधायक ने गुर्जर सम्राट मिहिर भोज के नाम से छेड़ छाड़ कर पूरे क्षेत्र का अपमान किया है। वहीं क्षेत्र के युवाओं का भी तिरस्कार किया गया है। युवाओं को स्थानीय कंपनियों में रोजगार के रास्ते बंद कर दिए गए हैं। लेकिन स्थानीय विधायक ने एक बार भी युवाओं की आवाज को उठाने का प्रयास नहीं किया। जिसके चलते क्षेत्र का हर वर्ग स्थानीय विधायक और भारतीय जनता पार्टी की सरकार से नाराज है और आने वाले 10 फरवरी को वोट की चोट से अपने अपमान का बदला लेंगे।

राजकुमार भाटी ने कहा कि लोगों ने यदि उन्हें क्षेत्र का विधायक बनाया तो कंपनियों में स्क्रैप के ठेके लेने के लिए नहीं बल्की क्षेत्र के युवाओं को रोजगार दिलाने की लड़ाई लड़ेंगे। जिसके लिए उन्हें फिर किसी भी हद तक क्यों ना जाना पड़े। उन्होंने ऐलान किया कि चुनाव परिणाम आने के 2 घंटे के अंदर वो क्षेत्र की कंपनियों पर लगे 200 किलोमीटर की दूरी के बोर्ड उखाड़ने का काम करेंगे। इस अवसर पर पवन भाटी के नेतृत्व में बसपा और भाजपा छोड़कर सूबेदार राजाराम भाटी, सुंदर भाटी , मूंदराज नंबरदार, सतपाल भाटी ,जगबीर भाटी, नरेंद्र भाटी,सुनील भाटी,संजय भाटी ठेकेदार, रमनजीत नागर एडवोकेट, राकेश भाटी एडवोकेट, राहुल भाटी ,अशोक फौजी, आनंद भाटी, ललित भाटी आदि लोगों ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करी।

इस अवसर पर उनके साथ मुख्य रूप से सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष फकीरचंद नागर, गजराज नागर, सुरेंद्र नागर, जगबीर नंबरदार, जिलाध्यक्ष इंदर प्रधान, नवीन भाटी, बिजेंद्र नागर, श्याम सिंह भाटी, प्रर्मेंद्र भाटी, दीपक नागर, चमन नागर आदि लोग मौजूद रहे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *