Categories
उगता भारत न्यूज़

देशभक्तों का उत्पीड़न बंद हो और देश विरोधी लोगों भेजा जाए जेल : महेंद्र सिंह आर्य

आर्य प्रतिनिधि सभा जनपद गौतमबुद्ध नगर के प्रधान और आर्य समाज के क्रांतिकारी नेता महेंद्र सिंह आर्य ने कहा है कि आर्य समाज उन सभी देश विरोधी शक्तियों का विरोधी है जो किसी न किसी प्रकार से भारत की प्राचीन वैदिक संस्कृति का विनाश करने में लगी हुई हैं। ‘उगता भारत’ के साथ विशेष बातचीत में उन्होंने कहा कि इस समय ओवैसी जैसे लोग यदि भारत माता के विरुद्ध जहर उगलते हैं तो शासन प्रशासन और कानूनी प्रक्रिया उनके विरुद्ध या तो मौन साध जाती है या कुछ भी ना करने में अपनी असमर्थता दिखाती है। ऐसी प्रवृत्ति देश की एकता और अखंडता के लिए खतरनाक है।
उन्होंने कहा कि पिछले दिनों जंतर मंतर पर जो कुछ भी हुआ है आर्य समाज उस भाव का स्वागत और अभिनंदन करता है जिसके अंतर्गत भारत के युवाओं को जगाने के लिए कुछ लोगों ने एकत्र होकर भारत को फिर से विश्व गुरु बनाने का संकल्प व्यक्त किया।
श्री आर्य ने कहा कि अश्वनी उपाध्याय के साथ दोगली रणनीति का आर्य समाज विरोध करता है। जो लोग सीधे-सीधे ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे – इंशा अल्लाह इंशा अल्लाह” – का नारा लगाते हैं, भारत में पाकिस्तान का झंडा फहराते हैं और अन्य ऐसे अनेकों कुकृत्य करते हैं जो देश को तोड़ने में सहायक हो सकते हैं उनके विरुद्ध सरकार और कानून को कड़ाई से पेश आना चाहिए। जबकि अश्वनी उपाध्याय जैसे लोग जो केवल देश में फिर से राष्ट्रवाद की विचारधारा को मजबूत करने के लिए कार्य कर रहे हैं उनके विरुद्ध कोई भी कार्यवाही करना पूर्णतया अनैतिक है। जिसका आर्य समाज पुरजोर विरोध करता है।
श्री आर्य ने कहा कि यदि देशभक्त लोगों के विरुद्ध कानून की कार्यवाही करने की धमकियां दी जाती रही या उन्हें किसी भी प्रकार से उत्पीड़ित करने का क्रम यथावत जारी रहा तो आर्य समाज इसके विरोध में सड़कों पर उतरेगा और क्रांतिकारी निर्णय लेकर अपने देश भक्तों का साथ देगा। उन्होंने सरकार और प्रशासन से मांग की कि वे देशभक्त लोगों के विरुद्ध कार्यवाही न करके देश को तोड़ने वाले लोगों के विरुद्ध कार्यवाही करें।

Comment:Cancel reply

Exit mobile version