वरुण आर्य बनाए गये लोहिया वाहिनी के प्रदेश सचिव

 

ग्रेनो। (विशेष संवाददाता ) होनहार युवा नेता वरुण आर्य को समाजवादी पार्टी में लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष श्री रामकरण निर्मल द्वारा लखनऊ में आयोजित किए गए एक विशेष कार्यक्रम में प्रदेश सचिव बनाया गया है।

इसके विषय में जानकारी देते हुए वरुण आर्य ने बताया कि इस अवसर पर श्री निर्मल ने कहा कि वरुण और उनके अन्य साथियों को प्रदेश में जिस उम्मीद से यह जिम्मेदारी दी जा रही है, आशा है उस पर वह खरे उतरेंगे। उन्होंने कहा कि आगामी चुनावों में सपा का सत्ता में आना तय है । जिसके लिए अभी से हमें तैयारी करनी होगी इसके लिए पार्टी को मजबूत नेताओं कार्यकर्ताओं की आवश्यकता है। इसी दृष्टिकोण से नए चेहरों को पार्टी में स्थान देने का निर्णय लिया गया है।
श्री निर्मल ने कहा कि प्रदेश के लोगों का योगी की योग माया से मोह भंग हो चुका है और मायावती अब कहीं दूर दूर तक भी सत्ता के निकट आती हुई दिखाई नहीं दे रही है। जबकि कांग्रेस की हालत पहले से ही पतली है। ऐसे में एक मजबूत विकल्प के रूप में सपा को प्रस्तुत करना पार्टी कार्यकर्ताओं का सबसे पहला कर्तव्य है।
इस अवसर पर अपनी नियुक्ति पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए वरुण आर्य ने कहा कि वह पार्टी की अपेक्षाओं पर खरा उतरने का हर संभव प्रयास करेंगे और अपनी युवा टीम को लेकर पूरे प्रदेश में धुआंधार दौरा करके लोगों को जन जागरण के माध्यम से सपा के साथ जोड़ने का प्रयास करेंगे । अपनी नियुक्ति पर उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष सहित राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का भी धन्यवाद ज्ञापित किया और कहा कि श्री अखिलेश यादव के भीतर असीम ऊर्जा का स्रोत है जो उन्हें देश के प्रधानमंत्री के पद तक ले जाएगा।

Comment: