Categories
उगता भारत न्यूज़

पहलवान ईश्वर भाटी बने लखावटी ब्लाक प्रमुख

 

ग्रेटर नोएडा । ( अजय आर्य ) वरिष्ठ समाजसेवी पहलवान ईश्वर भाटी लखावटी ब्लॉक के प्रमुख बने हैं। इस संबंध में जानकारी देते हुए वैदिक मंदिर डेल्टा के संस्थापक विपिन आर्य ने हमें बताया कि श्री ईश्वर भाटी एक आर्य परिवार से संबंध रखते हैं। जिनके पूज्य पिता प्रताप सिंह आर्य शैक्षणिक संस्थानों में आर्य विचारधारा का प्रचार प्रसार करने और परिवार में भी यज्ञ आदि करने के लिए जाने जाते हैं ।


इस प्रकार पहलवान ईश्वर भाटी की पृष्ठभूमि पूर्णतया आर्य परिवेश से जुड़ी हुई है । इन्हीं संस्कारों को लेकर वह समाज सेवा के क्षेत्र में कार्य कर रहे हैं। उनकी समाज सेवा, लगन और मेहनत का ही परिणाम है कि उन्हें लखावटी का ब्लाक प्रमुख नियुक्त किया गया है ।
अपनी जीत पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए पहलवान ईश्वर भाटी ने हमें बताया कि समाज सेवा उनके जीवन का संकल्प है । जिसे उन्होंने अपने पूज्य पिता प्रताप सिंह आर्य जी से ग्रहण किया है। इसी संस्कार को लेकर वह आगे भी कार्य करते रहेंगे। ईमानदारी के साथ जनता की सेवा करना और उनके दुख दर्द या तकलीफ को दूर करने के लिए संकल्पित श्री भाटी ने कहा कि वह राजनीति में स्वच्छता लाने का हर संभव प्रयास करेंगे। जिससे कि राजनीति के प्रति लोगों का विश्वास बहाल हो। श्री भाटी की जीत के पश्चात उनके घर बधाई देने वालों का तांता लग गया है। अनेकों आर्य समाज इन नेताओं कार्यकर्ताओं ने भी उन्हें जीत पर हार्दिक बधाई दी है।

Comment:Cancel reply

Exit mobile version