हिंदू महासभा की विशेष बैठक आगामी 29 से 31 अगस्त तक होगी पटना में

नई दिल्ली । (अजय आर्य) अखिल भारत हिंदू महासभा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की विशेष बैठक आगामी 29 अगस्त से 31 अगस्त तक पटना में आहूत की गई है । इस संबंध में जानकारी देते हुए पार्टी के राष्ट्रीय कार्यालय मंत्री विपिन खुराना ने हमें बताया कि आगामी विधानसभा चुनावों के दृष्टिगत यह बैठक बहुत महत्वपूर्ण है ।उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा और जद (यू) की चल रही सरकार ने जिस प्रकार लूट मचाई है उसके दृष्टिगत इस बार नीतीश सरकार का जाना लगभग तय है ।

उन्होंने कहा कि जातिवाद ,भ्रष्टाचार और महिलाओं के साथ हो रहे दुराचार के अपराधों में नीतीश शासन में निरंतर वृद्धि हुई है । पार्टी का मानना है कि नीतीश सरकार की असफलताओं को जनता के समक्ष उजागर करने के लिए एक ठोस रणनीति की आवश्यकता है जिसके लिए यह बैठक आहूत की गई है ।
कार्यालय मंत्री ने बताया कि बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित नंदकिशोर मिश्र , राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष संदीप कालिया, वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ राकेश कुमार आर्य , महासचिव एसडी विजयन, संगठन मंत्री योगी आदित्यनाथ जी महाराज, संगठन सह सचिव श्रीनिवास आर्य, अधिवक्ता महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष इक्रांत शर्मा सहित राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सभी सदस्यों के पहुंचने की संभावना है।

Comment: