अब कृष्ण जन्म भूमि के लिए हिंदू महासभा करेगी आंदोलन , जो लोग श्री राम मंदिर के लिए उड़ाने की धमकी दे रहे हैं उनके खिलाफ भी की जा रही है प्राथमिकी दर्ज : धर्म चंद्र पोद्दार

धर्म चंद्र पोद्दार जमशेदपुर । ( विशेष संवाददाता ) अखिल भारत हिंदू महासभा के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष धर्म चंद्र पोद्दार ने बयान जारी कर कहा है कि 5 अगस्त 2020 को श्री राम जन्मभूमि पूजन का कार्यक्रम संपन्न होना श्री राम जन्मभूमि मुक्ति के लिए आज तक किए गए उन लाखों बलिदानों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि के समान है जिन्होंने इस ऐतिहासिक दिन को लाने हेतु अपना सर्वोत्कृष्ट बलिदान दिया । उन्होंने कहा कि इस अवसर पर हमें यह भी ध्यान रखना चाहिए था कि उन अनेकों शहीदों की स्मृति में एक स्मारक भी इस मंदिर के प्रांगण में स्थापित किया जाता। अच्छा होता कि प्रधानमंत्री श्री मोदी 5 अगस्त को ही उस स्मारक के लिए भी घोषणा करते । यदि प्रधानमंत्री श्री मोदी ऐसा करते तो श्री राम जन्मभूमि मुक्ति के लिए दिए गए लाखों बलिदानी योद्धाओं के प्रति हमारी राष्ट्रीय श्रद्धा भी प्रकट हो उठती ।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सारे देश में इस अवसर पर जिस प्रकार खुशियों के साथ प्रकाश उत्सव मनाया गया उसे पता चलता है कि श्रीराम के प्रति राष्ट्रवासियों में कितनी श्रद्धा है और इस दिन की लोग कितनी उत्सुकता से प्रतीक्षा कर रहे थे ? उन्होंने कहा कि हमें राष्ट्रीय हित के दृष्टिगत अब श्री कृष्ण जन्मभूमि के लिए भी आंदोलन करना होगा । श्री पोद्दार ने कहा कि हिंदू महासभा के द्वारा इस दिशा में भी कदम बढ़ा दिया गया है । उन्होंने कहा कि जो लोग श्री राम मंदिर को 6 महीने के भीतर उड़ा देने की धमकी दे रहे हैं उनके विरुद्ध हिंदू महासभा के द्वारा देश में आज विभिन्न क्षेत्रों में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

जमशेदपुर के अलावे पूरे झारखंड के अनेक स्थानों पर भी काफी खुशियां मनाई गयी है , दीप भी जलाए हैं ।
पूरा देश राममय हो गया है । श्री पोद्दार ने इसके लिए पूरे झारखण्ड के लोगों को बहुत-बहुत धन्यवाद दिया है ।यह जानकारी हिंदू महासभा द्वारा जारी एक विज्ञप्ति में दी गई है ।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *