Categories
उगता भारत न्यूज़

आसाम के मूल हिंदू समाज के हितों का भी ध्यान रखे : मोदी सरकार अश्वनी दत्ता

गुवाहाटी। (विशेष संवाददाता ) अखिल भारत हिंदू महासभा के पूर्वोत्तर प्रभारी अश्विनी दत्ता ने कहा है कि आसाम के मूल हिंदू समाज के हितों की भी रक्षा मोदी सरकार को करनी चाहिए। आसाम का मूल हिंदू समाज राष्ट्रवादी सोच रखता है और सरकार के राष्ट्रवादी कार्यों के साथ अपना समन्वय बनाकर भी चलता रहा है ।

श्री दत्ता ने कहा कि हमें भाजपा सरकार ने जिस प्रकार के भंवर जाल में लाकर फंसा दिया है उसकी कल्पना भी यहां के हिंदू समाज ने नहीं की थी। लेकिन अब जबकि सीएए के आधार पर आसाम के हिंदू समाज को मोदी सरकार ने परेशान किया है तो स्थितियां बदल गई हैं। उन्होंने कहा कि आसाम का मूल हिंदू समाज राष्ट्रवादी सोच रखता है परंतु उसके अधिकारों के ऊपर यदि किसी भी प्रकार की चोट पहुंचती है तो वह आंदोलन करना भी जानता है। जिसका उसने लंबा और शानदार इतिहास भी रच कर दिखाया है।

श्री दत्ता ने कहा कि अखिल भारत हिंदू महासभा सीएए के मामले में आसाम के मूल हिंदू समाज के अधिकारों का समर्थन करती है और केंद्र सरकार से मांग करती है कि वह ऐसा समाधान निकाले जिससे मूल हिंदू समाज को किसी प्रकार का कोई कष्ट न होने पाए । यदि ऐसा नहीं किया जाता है तो अखिल भारत हिंदू महासभा प्रांतीय स्तर पर आसाम के मूल हिंदू समाज का समर्थन करते हुए आंदोलन करेगी।

Comment:Cancel reply

Exit mobile version