Categories
उगता भारत न्यूज़

हिंदू समाज को वोट बैंक के रूप में प्रयोग ना करे भाजपा : एसडी विजयन

नई दिल्ली । (अजय आर्य ) अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय महासचिव श्री एसडी विजयन ने कहा है कि हिंदू समाज को भाजपा वोट बैंक के रूप में प्रयोग ना करें । उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी भाजपा की राष्ट्रवादी नीतियों की समर्थक है , परंतु इसके उपरांत भी अखिल भारत हिंदू महासभा को इस बात पर आपत्ति है कि भाजपा भी हिंदुओं को केवल वोट बैंक के रूप में प्रयोग कर रही है।

उन्होंने कहा कि समाज के सामने इस समय बेरोजगारी भुखमरी आदि की भी अनेकों समस्याएं हैं। जिनके प्रति सरकार को गंभीर होना चाहिए। श्री विजयन ने कहा कि मुद्दों के आधार पर राष्ट्रवादी नीतियों का समर्थन हमने पूर्व में भी किया है और आगे भी करेंगे , परंतु इसके उपरांत भी हम भाजपा को हिंदू समाज को केवल वोट बैंक के रूप में देखने की नीति का विरोध भी जारी रखेंगे ।

उन्होंने कहा कि भाजपा कांग्रेस की बी टीम के रूप में काम कर रही है । क्योंकि जैसे कांग्रेस या कोई और सेकुलर पार्टी किसी जाति या संप्रदाय को अपने लिए वोट बैंक के रूप में काम देखती है वैसे ही भाजपा भी हिंदू समाज को अपने लिए एक वोट बैंक के रूप में तब्दील करती जा रही है जिसका विरोध हिंदू महासभा हर स्तर पर करेगी।

Comment:Cancel reply

Exit mobile version