हिन्दूवादी नेता कमलेश तिवारी को हिंदू महासभा ने दी श्रद्धांजलि : राष्ट्रीय अध्यक्ष होंगे अंतिम संस्कार में सम्मिलित

नई दिल्ली । पूर्व में हिंदू महासभा के नेता रहे और वर्तमान में हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की दर्दनाक हत्या पर अखिल भारत हिंदू महासभा ने शोक व्यक्त किया है। इस हत्याकांड को लेकर अखिल भारत हिंदू महासभा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की एक आपात बैठक राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित बाबा नंदकिशोर मिश्र की अध्यक्षता में राष्ट्रीय कार्यालय पर संपन्न हुई । जिसमें हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या पर गहन संवेदना व्यक्त की गई ।

पार्टी की ओर से प्रदेश की योगी सरकार से मांग की गई है कि स्वर्गीय कमलेश तिवारी के परिजनों को पूर्ण सुरक्षा देते हुए उनके बच्चों को आर्थिक सुरक्षा भी प्रदान की जाए । पंडित बाबा नंदकिशोर मिश्र ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार से मांग की है कि श्री तिवारी के परिवार को इस समय आतंकी खतरा है । जिसके लिए उनके सभी परिजनों को कड़ी सुरक्षा प्रदान की जानी अपेक्षित है। उन्होंने कहा कि अखिल भारत हिंदू महासभा हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी के परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करती है और उनकी आत्मा की सद्गति व शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करती है। पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष श्री संदीप कालिया ने इस अवसर पर दिवंगत नेता के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि श्री तिवारी की हत्या के लिए उन्हें दी गई सुरक्षा खामियां भी जिम्मेदार हैं । उन्होंने इस बात पर अफसोस व्यक्त किया कि जिस समय श्री तिवारी के साथ हत्यारे भीतर अपनी योजना को सिरे चढ़ा रहे थे उस समय उनका सुरक्षा गार्ड कुछ भी नहीं कर पाया ।

श्री कालिया ने बताया कि दिवंगत नेता के अंतिम संस्कार में पार्टी अध्यक्ष पंडित बाबा नंद किशोर मिश्र व कार्यालय प्रभारी श्री विपिन खुराना पार्टी की ओर से प्रतिनिधित्व करेंगे । जिसके लिए वह नई दिल्ली से लखनऊ पहुंच चुके हैं ।

उधर पार्टी अध्यक्ष पंडित बाबा नंद किशोर मिश्र ने लखनऊ पहुंचकर संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते कहा कि जब तक योगी आदित्यनाथ नहीं आएंगे तब दिवंगत नेता का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा ।उन्होंने दिवंगत श्री तिवारी के परिवार जनों को तत्काल 5 करोड रुपए की आर्थिक सहायता देने और एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी दिलाने की मांग भी की है । पंडित बाबा नंद किशोर मिश्र ने कहा कि पूर्ण राजकीय सम्मान के साथ दिवंगत श्री तिवारी का संस्कार कराने की मांग भी हिंदू महासभा सरकार से करती है।

Comment: