पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के पैतृक गांव बादलपुर में मोदी और योगी की रसोई में प्रतिदिन सैकड़ों जरूरतमंद लोगों को मिल रहा है भोजन

दादरी । ( सुंदरलाल शर्मा ) बादलपुर गांव में पिछले 6 दिनों से चल रही रसोई में आज 500 खाने के पैकेट बनाकर जरूरतमंद लोगों को पूर्व की भांति वितरित किए गए। आज बादलपुर में चल रही रसोई में विशेष रुप से आदर्श युवा समिति बादलपुर का सहयोग प्राप्त हुआ तहसील दादरी में प्रशासन को जिला प्रतिनिधि भाजपा महेंद्र सिंह नागर के नेतृत्व में150 खाने के पैकेट सौपे गए।

इस मौके पर मुख्य मुख्य रूप से दादरी की चेयरमैन श्रीमती गीता पंडित जी, व समाजसेवी वरिष्ठ भाजपा नेता श्री एच के शर्मा जी, डॉक्टर देवेंद्र नागर जी, संजीव मुकदम जी ,योगेंद्र प्रधान कल्दा उपस्थित रहे।

इसके बारे में जानकारी देते हुए भाजपा नेता महेंद्र सिंह नागर ने हमारे संवाददाता को बताया कि इस समय देश संकट के दौर से गुजर रहा है । जिसमें प्रधानमंत्री मोदी जी और मुख्यमंत्री योगी जी का सक्षम नेतृत्व हमें मिलना बहुत सौभाग्य की बात है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी ने जिस प्रकार वैश्विक स्तर पर भारत की छाप बनाई है उससे भारत का बहुत अधिक सम्मान बढ़ा है और सारे संसार ने भारत के मानवतावाद को सराहनीय माना है ।

श्री नागर ने कहा कि देश के सक्षम नेतृत्व के संदेश को देखते हुए ही इस रसोई का आयोजन किया गया है । जिसमें प्रतिदिन सैकड़ों लोग भोजन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमें जिन लोगों का इस कार्य के संचालन में किसी भी प्रकार का सहयोग मिल रहा है वह भी बहुत प्रशंसनीय है। क्योंकि इस समय मानवता के लिए खतरा है और जो लोग इंसानियत से प्यार करते हैं वही सामने आकर कुछ न कुछ करने की इच्छा दिखा रहे हैं।

Comment: